Fan Review- मैं अटल हूंः पंकज त्रिपाठी की दमदार एक्टिंग भी फिल्म को बचा नहीं पाई

मोस्ट अवेटेड फिल्म “मैं अटल हूं” आज सिनेमा घरों में रिलीज हो चुकी है। फिल्म को दर्शकों का ढेर सारा प्यार मिल रहा है, चलिए जानते हैं दर्शकों ने क्या कहा...
मैं अटल हुं
मैं अटल हुंgoogle

नई दिल्ली, रफ्तार डेस्क। पंकज त्रिपाठी “ मैं अटल हूं ” में भारत के पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की भूमिका में दिख रहे हैं। रवि जाधव के निर्देशन में बनी इस फिल्म की कहानी वाजपेयी के जीवन के हर छोटे बड़े पहलू को रेखांकित करती है। फिल्म की कहानी पाकिस्तान के प्रति वाजपेयी के रवैए को दर्शाती है।

पंकज त्रिपाठी की दमदार एक्टिंग, जानिए फिल्म की कहानी - फिल्म में राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ ( आरएसएस ) के एक निडर कार्यकर्ता बनने से लेकर एक सफल प्रधान मंत्री बनने तक का सफर दिखाया गया है। अटल बिहारी वाजपेई जी की प्रेम कहानी को देशभक्ति में बदलने तक का सफर दिखाया गया है। इस का भी सजीव चित्रण फिल्म में दर्शाया गया है। इस फिल्म में दर्शाया गया है कि कैसे आजादी के दिनों में हेडगेवार को अपना गुरु मानते वाले वाजपेई जी पंडित दीनदयाल जी से मिले और श्याम प्रसाद मुखर्जी जी के खास बन गए। यह फिल्म न केवल अटल जी के राजनीतिक करियर को दर्शाती है बल्कि 1998 के परमाणु परीक्षण और कारगिल युद्ध जितने जैसी उनके हर उपलब्धियों को भी दर्शाया है। फिल्म में अटल जी का भारतीय संसद और यू एन में दिए गए प्रभावशाली भाषण को भी दर्शाया गया है।

फिल्म को लेकर सोशल मीडिया पर पब्लिक रिव्यू -

पकंज त्रिपाठी स्टारर इस मच अवेटेड फिल्म पर रिएक्ट करते हुए एक एक्स (ट्विटर) यूजर रितिका ने लिखा, इस सराहनीय फिल्म के लिए पूरी टीम को धन्यवाद पर दुख की बात तो यह है, जब मैं फिल्म को देख रही थी तो पूरे थिएटर में अधिकतम 50 लोग ही थे। पर आप इस फिल्म को देखिये, और अपनी प्रतिक्रिया दीजिए।

फिल्म में बिखरा हुआ स्क्रीनप्ले - फिल्म मैं अटल हूं का स्क्रीन प्ले काफी बिखरा हुआ नजर आया बात करें यदि फिल्म के फर्स्ट हाफ की तो फर्स्ट हाफ बहुत बोरिंग है, सेकंड हाफ में फिल्म के प्रति इंटरेस्ट बढ़ने लगा। दमदार भाषण और पंकज त्रिपाठी की कलाकारी ने सेकंड हाफ में जान फूंक दी और फिल्म को अच्छा रिव्यू मिलने लगा।

अटल जी की लव लाइफ को दर्शाया - अटल बिहारी वाजपेई जी की लव लाइफ से तो सब अनजान हैं। लेकिन फिल्म ने काफी अच्छे तरीके से उनकी लव लाइफ को एक्सप्लोर किया है। लालकृष्ण आडवाणी के साथ अटल जी की मित्रता को खूबसूरती से दर्शाया गया है। वहीं फिल्म में अटल बिहारी वाजपेई के जीवन के कुछ दिलचस्प पहलुओं को दिखाया गया है।

Related Stories

No stories found.