देवदत्त पडिक्कल का ICC Rankings में जलवा, डेब्यू करने के साथ सरफराज से निकले आगे

Devdutt Padikkal ICC Rankings : इंग्लैंड टेस्ट सीरीज से डेब्यू करने वाले देवदत्त पडिक्कल को बेहतरीन प्रदर्शन का फल मिला है। देवदत्त आईसीसी टेस्ट रैंकिंग में सरफराज से आगे निकल गए हैं।
इंग्लैंड सीरीज में डेब्यू कैप लेते देवदत्त।
इंग्लैंड सीरीज में डेब्यू कैप लेते देवदत्त। @devdpd07 एक्स सोशल मीडिया।

नई दिल्ली, रफ्तार। इंग्लैंड टेस्ट सीरीज से डेब्यू करने वाले देवदत्त पडिक्कल को बेहतरीन प्रदर्शन का फल मिल गया है। डेब्यू मैच में ही शानदार प्रदर्शन करने वाले देवदत्त आईसीसी टेस्ट रैंकिंग में सरफराज खान से आगे निकल गए हैं। सरफराज खान ने तीन मैच खेलकर पांच पारियों में 200 रन बनाए। इस दौरान तीन अर्धशतक जड़े। वहीं, पहले मैच में ही 65 रनों की पारी खेलकर देवदत्त पडिक्कल अब सरफराज से आगे निकल चुके हैं।

अश्विन भी बल्लेबाजों की रैंकिंग में सरफराज से आगे

यही नहीं रविचंद्रन अश्विन भी टेस्ट बल्लेबाजों की रैंकिंग में सरफराज से आगे हैं। बता दें आईसीसी ने बुधवार को ताजा टेस्ट रैंकिंग जारी की है। इसमें भारतीय खिलाड़ियों का जलवा नजर आया। कप्तान रोहित शर्मा, यशस्वी जायसवाल, शुभमन गिल को इंग्लैंड के खिलाफ धर्मशाला टेस्ट में शानदार प्रदर्शन का फल मिला है।

देवदत्त अगले टेस्ट से होंगे बाहर

अपने डेब्यू टेस्ट सीरीज में बेहतरीन प्रदर्शन करने के बावजूद देवदत्त अगले टेस्ट सीरीज में नहीं खेल पाएंगे। टीम इंडिया की अगला टेस्ट मैच सितंबर में बांग्लादेश के खिलाफ होनी है। इस सीरीज में विराट कोहली और केएल राहुल की वापसी होने की पूरी संभावना है। इस वजह से सरफराज खान और देवदत्त को मौका नहीं मिल सकेगा।

अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:- www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.