Ind VS Eng: चौथे टेस्ट मैच से पहले इंग्लैंड के कप्तान बेन स्टोक्स का बड़ा बयान, रांची पिच को लेकर कह दी ये बात

Ind VS Eng 4th Test Match: भारत और इंग्लैंड के बीच 5 मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जा रही है। सीरीज का चौथा मैच रांची में खेला जाना है। मुकाबले से ठीक पहले इंग्लैंड के कप्तान ने बड़ा बयान दिया है।
बेन स्टोक्स और टीम इंडिया के खिलाड़ी।
बेन स्टोक्स और टीम इंडिया के खिलाड़ी।रफ्तार।

नई दिल्ली, रफ्तार। भारत और इंग्लैंड के बीच 5 मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जा रही है। सीरीज का चौथा मैच रांची में खेला जाना है। इस मुकाबले ठीक पहले इंग्लैंड के कप्तान बेन स्टोक्स ने बड़ा बयान दिया है। स्टोक्स से सवाल किया गया कि रांची की पिच कैसी है? इस पर उन्होंने कहा कि मुझे नहीं पता। मैंने पहले कभी ऐसा कुछ नहीं देखा है, इसलिए मुझे कोई अंदाजा नहीं है। मुझे नहीं पता कि क्या हो सकता है।

पिच दोनों छोर से काफी अलग : बेन स्टोक्स

बेन स्टोक्स के रिएक्शन से लगा कि रांची की पिच उनके समझ से परे है। वह इसे लेकर कुछ भी नहीं कहना चाहते थे। उन्होंने यह भी कहा कि पिच दोनों छोर से काफी अलग दिख रही है। आप विपरीत छोर से दूसरी ओर देखते हैं तो यह उससे बिल्कुल अलग दिखता है।

सीरीज में इंग्लैंड टीम पीछे

इंग्लैंड टीम सीरीज में पीछे चल रही है। बेन स्टोक्स के नेतृत्व में टीम हर हाल में चौथा मैच जीतना चाहेगी। एक रिपोर्ट के मुताबिक चौथे मैच के लिए इंग्लैंड के गेंदबाज ओली रॉबिन्सन तैयार हैं। इंग्लैंड ने पहले टेस्ट मैच में सिर्फ एक तेज गेंदबाज को खेलाया था, तब मार्क वुड को जगह मिली थी। इसके बाद दूसरे टेस्ट से वुड बाहर हुए और जेम्स एंडरसन को चांस मिला।

मार्क वुड को आराम दे सकता है इंग्लैंड

तीसरे टेस्ट मैच में एंडरसन और वुड दोनों को मौका मिला, लेकिन दोनों ने अपने प्रदर्शन से प्रभावित नहीं किया। दोनों खिलाड़ियों ने तीसरे मैच में 5 विकेट अपने नाम किए। इस वजह से चौथे टेस्ट मैच से मार्क वुड को आराम दिया जा सकता है। ओली रोबिन्सन को चांस मिलने के पूरे आसार हैं।

अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:- www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in