वर्ल्ड कप के लिए जारी ऑस्ट्रेलिया टीम की नई जर्सी।
वर्ल्ड कप के लिए जारी ऑस्ट्रेलिया टीम की नई जर्सी।सोशल मीडिया।

World Cup: इंडिया के बाद ऑस्ट्रेलिया ने लांच की जर्सी, वर्ल्ड कप में 8 अक्टूबर को दोनों में पहला मुकाबला

Australia New Jersey: वर्ल्ड कप को लेकर टीम इंडिया के बाद ऑस्ट्रेलिया ने भी अपनी नई जर्सी लांच कर दी है। ऑस्ट्रेलिया की जर्सी का सुनहरा रंग है।

नई दिल्ली, रफ्तार डेस्क। वर्ल्ड कप को लेकर टीम इंडिया के बाद ऑस्ट्रेलिया ने भी अपनी नई जर्सी लांच कर दी है। ऑस्ट्रेलिया की जर्सी का सुनहरा रंग है। यह पिछले विश्व कप की उनकी जर्सी से थोड़ा मिलता-जुलता है। इसमें फर्स्ट नेशन डिजाइन की सुविधा है, जो ऑस्ट्रेलिया के सभी अंतरराष्ट्रीय खेल किटों पर दिखेगी। 8 अक्टूबर को चेन्नई में ऑस्ट्रेलियाई टीम मेजबान भारत के खिलाफ विश्व कप अभियान के पहले मैच में नई किट में दिखाई देगी।

आज मोहाली में दोनों टीमों का मुकाबला

विश्व कप की तैयारी के लिए ऑस्ट्रेलियाई टीम आज वनडे सीरीज के पहले मैच में भारत का सामना कर रही है। मैच मोहाली में शुरू हो चुका है। मैक्सवेल ने कहा कि यह हमारे पिछले कुछ विश्व कप किटों की तरह बहुत विशिष्ट है। किनारे पर स्वदेशी डिजाइन का हिस्सा भी है तो यह वास्तव में बहुत अच्छा और साफ दिखता है।

ऑस्ट्रेलिया की वर्ल्ड कप टीम

कप्तान पैट कमिंस, स्टीव स्मिथ, एलेक्स कैरी, जोश इंग्लिस, सीन एबॉट, एश्टन एगर, कैमरून ग्रीन, जोश हेजलवुड, ट्रैविस हेड, मिच मार्श, ग्लेन मैक्सवेल, मार्कस स्टोइनिस, डेविड वार्नर, एडम जम्पा, मिचेल स्टार्क।

अन्य खबरों के लिए क्लिक करें :- www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in