Ab De Villiers on Virat: विराट कोहली के पिता बनने वाले बयान से पलटे एबी डिविलियर्स, परिवार को लेकर कही ये बात

Ab De Villiers On Virat Kohli Privacy: भारतीय बल्लेबाज विराट कोहली इन दिनों से क्रिकेट से दूर हैं। वह निजी कारणों से इंग्लैंड टेस्ट सीरीज से अपना नाम वापस लिए हैं।
एबी डिविलियर्स और कोहली।
एबी डिविलियर्स और कोहली। @Satya_Prakash08 एक्स सोशल मीडिया।

नई दिल्ली, रफ्तार। भारतीय बल्लेबाज विराट कोहली इन दिनों से क्रिकेट से दूर हैं। वह निजी कारणों से इंग्लैंड टेस्ट सीरीज से अपना नाम वापस लिए हैं। इस बीच उनके दोस्त एबी डिविलियर्स का बयान आया था कि कोहली दोबारा पिता बनने वाले हैं। अब इस बयान से एबी डिविलयर्स पलट गए हैं। उन्होंने बताया कि उनसे बहुत बड़ी गलती हुई। कोहली के पिता बनने वाली बात झूठ है। उनको अपनी गलती का एहसास हो गया है। एबी डिविलियर्स ने 5 दिन पहले अपने यूट्यूब चैनल के माध्यम से कोहली के दोबारा पिता बनने का खुलासा किया था।

परिवार से पहले आता है परिवार

उन्होंने विराट कोहली की प्राइवेसी को लेकर कहा कि परिवार क्रिकेट से पहले आता है। मैंने अपने यूट्यूब चैनल पर बड़ी गलती कर दी, वह जानकारी गलत थी। उन्होंने कहा था कि अनुष्का प्रेग्नेंट हैं, जिस वजह से विराट क्रिकेट से दूर रह रहे हैं। दरअसल, कोहली द्वारा इंग्लैंड टेस्ट सीरीज से नाम वापस लेने पर बीसीसीआई ने कोई वजह नहीं बताई थी। न ही कोहली या टीम के कप्तान या कोच ने इस पर कोई प्रतिक्रिया दी थी।

इंग्लैंड सीरीज से बाहर रह सकते हैं कोहली

इंग्लैंड के खिलाफ पांच मैचों की टेस्ट सीरीज के दो मुकाबले हो गए हैं। बीसीसीआई ने पहले दो मैचों के लिए स्क्वाड का ऐलान किया था। आखिरी तीन टेस्टों के लिए टीम इंडिया का ऐलान होना बाकी है, लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा कि कोहली बाकी के तीन टेस्ट से बाहर रह सकते हैं। वैसे, अभी इस बात को लेकर आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है।

अफगानिस्तान सीरीज से भी नाम लिया था वापस

इंग्लैंड टेस्ट सीरीज से पहले विराट कोहली ने अफगानिस्तान सीरीज से अपना नाम वापस ले लिया था। हालांकि उन्होंने दो मैचों में नहीं खेले थे। शेष मैचों में वह खेले थे। टीम इंडिया यह सीरीज जीती भी थी। वहीं, इंग्लैंड सीरीज से विराट के पूरी तरह से बाहर होने को लेकर कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है। ऐसी संभावना है कि कोहली चौथे या पांचवें मैच में टीम में शामिल हो सकते हैं।

अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:- www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.