Samsung Event: Samsung Galaxy z Flip 5 और z Fold 5 का टीज़र आया, Fold 5 and Flip 5 पतला और हल्का होगा

सैमसंग ने लॉन्च से पहले 'स्लिमर और लाइटर' Galaxy Z Flip 5 और Fold 5 को टीज़ किया है आने वाले 26 जुलाई को सैमसंग द्वारा आयोजित अनपैक्ड इवेंट तय हो चुका है।
Samsung Event
Samsung Event Samsung

नई दिल्ली, रफ्तार डेस्क। Samsung ने बुधवार को कंपनी के आगामी 26 जुलाई के लॉन्च इवेंट से पहले अन्य डिवाइसों के साथ-साथ अपने अगली पीढ़ी के फोल्डेबल स्मार्टफोन का भी टीज़र जारी किया। ब्लॉग पोस्ट में, Samsung इलेक्ट्रॉनिक्स के एमएक्स बिजनेस के अध्यक्ष और प्रमुख टीएम रोह ने कुछ संकेत दिए हैं कि दक्षिण कोरिया में अगले सप्ताह के बड़े लॉन्च में क्या होने वाला है। इसमें Galaxy Z Flip 5 और Fold 5 के साथ-साथ नए टैबलेट और स्मार्टवॉच भी शामिल हैं।

Flip 4
Flip 4samsung

रोह बताते हैं कि कैसे कंपनी के फोल्डेबल फोन, जिसमें सैमसंग लीडर है, ने " स्टैण्डर्ड को ऊपर उठाया है।" उनका कहना है कि "फोल्डेबल डिवाइस में प्रत्येक ग्राम और मिलीमीटर को एक इंजीनियरिंग सफलता की आवश्यकता होती है," और Galaxy Z Flip 5 और Fold 5 "अपने पूर्ववर्तियों की तुलना में पतले और हल्के होंगे।"

Fold 4
Fold 4Samsung

ऐसा कहा जा रहा है कि Z Flip 5 और Fold 5 दोनों में एक नया हिंज डिज़ाइन होगा जो डिवाइसों को पिछले संस्करणों में मौजूद "हिंज गैप" को हटाने की अनुमति देता है और साथ ही फोन के वजन को कम करने में भी मदद करता है। अफवाहें हैं कि Flip 5 में हाल ही में लॉन्च हुए मोटो रेज़र 40 अल्ट्रा की तरह ही काफी बड़ा कवर डिस्प्ले मिलने की संभावना है। इसके अलावा, दोनों डिवाइसों को उन्नत हार्डवेयर और बेहतर कैमरा अनुभव मिलने की संभावना है।

रोम ने यह भी कहा कि आगामी इवेंट में नई पीढ़ी का टैब भी लॉन्च किया जा सकता है और नई गैलेक्सी वॉच भी लॉन्च की जा सकती है। ये सभी नए लॉन्च गैलेक्सी-इको सिस्टम को ध्यान में रखकर किए जाएंगे। गैलेक्सी इको सिस्टम एप्पल की तरह ही प्रीमियम यूजर अनुभव प्रदान करेगा।

अन्य खबरों के लिए क्लिक करें- www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in