Realme Pad 2 की लॉन्च डेट लीक, अन्य सभी डिटेल्स यहां जानें

Realme C53 के साथ Realme Pad 2 लॉन्च होने की उम्मीद है
Realme Pad
Realme PadSocial Media

नई दिल्ली, रफ्तार डेस्क। Realme ने 2021 में अपना Realme Pad लॉन्च किया और यह कंपनी के लिए एक बड़ी सफलता थी। अब लीक्स के मुताबिक कहा जा रहा है कि Realme अपने नए Realme Pad 2 को Realme C52 के साथ लॉन्च करने की योजना बना रहा है। यह नया टैब Realme Pad 1 का सक्सेसर होगा। टैबलेट लॉन्च पेज को फ्लिपकार्ट पर देखा गया है, जो लॉन्च की तारीख की पुष्टि करता है लेकिन कुछ समय बाद पेज को हटा दिया गया। उत्पाद पृष्ठ में पैड के डिस्प्ले आकार और रंग विकल्पों के बारे में विवरण भी सामने आया है। टैब दो कलर ऑप्शन में उपलब्ध होगा। इसके 11.5 inches HD डिस्प्ले के साथ लॉन्च होने की पुष्टि हो चुकी है। टैबलेट के अन्य स्पेसिफिकेशन पहले लीक हुए थे, जिसमें 33W चार्जिंग सपोर्ट के साथ 8,360mAh की बैटरी होने का सुझाव दिया गया था।

Realme Pad
Realme PadSocial Media

 Gizmochina की एक रिपोर्ट के अनुसार, Realme Pad 2 लॉन्च पेज को फ्लिपकार्ट पर देखा गया, जिससे लॉन्च और बिक्री की तारीख की पुष्टि हुई। लैंडिंग पेज से आगामी टैबलेट के डिस्प्ले स्पेसिफिकेशन का भी पता चला। हालाँकि, ऐसा लगता है कि पेज को ई-कॉमर्स साइट से हटा दिया गया है। जैसा कि रिपोर्ट में बताया गया है, Realme Pad 2 को 19 जुलाई को Realme C53 स्मार्टफोन के साथ लॉन्च किया गया और 26 जुलाई से बिक्री। टैबलेट दो कलर ऑप्शन ग्रे और ग्रीन में उपलब्ध होगा।

Realme Pad
Realme PadSocial Media

इसके अतिरिक्त, Realme Pad 2 में 2K रिज़ॉल्यूशन वाला 11.5 इंच का एलसीडी डिस्प्ले और 120Hz रिफ्रेश रेट की की पुष्टि की गई है। यह भी कहा जाता है कि यह डिवाइस 460 निट्स की अधिकतम ब्राइटनेस और 85.2 प्रतिशत स्क्रीन-टू-बॉडी रेश्यो प्रदान करता है।

लीक के अनुसार नया टैब मीडियाटेक हेलियो G80 SoC, 8GB तक रैम और मिनिमम 128GB स्टोरेज द्वारा संचालित होगा। इसमें यूएसबी टाइप-सी के जरिए 33W चार्जिंग सपोर्ट के साथ 8,360mAh की बैटरी हो सकती है। यह भी कहा जाता है कि Realme Pad 2 एंड्रॉइड 13-आधारित Realme UI 4.0 आउट-ऑफ-द-बॉक्स चलाता है।

अन्य खबरों के लिए क्लिक करें- www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in