Nothing Ear 2 Black ईयरबड्स भारत में लॉन्च, नॉइज कैंसिलेशन के साथ पाएं कई धांसू फीचर्स

Nothing Ear 2 का नया ब्लैक वेरिएंट कंपनी ने भारत में लॉन्च कर दिया है। इसमें आपको हाई-रेस ऑडियो सर्टिफाइड और नॉइज कैंसिलेशन जैसे कई फीचर्स मिल रहें है।
Nothing Ear 2 Black
Nothing Ear 2 Black

Nothing Ear 2 Black: अमेरिकी टेक कंपनी Nothing इस समय चर्चा में है। कंपनी बहुत जल्द भारतीय मार्केट में अपना नया स्मार्टफोन Nothing Phone (2) को लॉन्च करने जा रही है। फिलहाल कंपनी ने अपने नये स्मार्टफोन लॉन्च से पहले भारत में Nothing Ear 2 का नया ब्लैक वेरिएंट लॉन्च कर दिया है। कंपनी द्वारा लॉन्च यह ईयरबड हाई-रेस ऑडियो सर्टिफाइड और नॉइज कैंसिलेशन के साथ आता है। कंपनी ने इस बड्स को ब्लैक कलर वेरिएंट में और कई यूनिक फीचर के साथ लॉन्च किया है। आपको बता दें इससे पहले कंपनी ने Ear 2 को केवल व्हाइट कलर वेरिएंट में लॉन्च किया था।

Nothing Ear 2 की कीमत

Nothing द्वारा लॉन्च Ear 2 बड्स को ब्लैक कलर वेरिएंट में पेश किया गया है। इसकी कीमत में कंपनी ने कोई बदलाव नहीं किया है। Nothing Ear 2 Black की कीमत कंपनी ने भारत में 9,999 रुपये तय की है। कंपनी इस बड्स को 21 जुलाई से ई-कॉमर्स प्लेटफार्म फ्लिपकार्ट और चुनिंदा रिटेल स्टोर्स पर बिक्री के लिए पेश कर रही है। कंपनी के अनुसार जिन ग्राहकों ने अपकमिंग फ्लैगशिप Nothing Phone (2) का प्री-ऑर्डर किया है, उनके लिए 11 जुलाई से 20 जुलाई तक Ear 2 Black की अर्ली-एक्सेस बिक्री होगी।

Nothing Ear 2 Black
Nothing Phone (2) 11 जुलाई को हो रहा लॉन्च, इसी महीने होगी बुकिंग शुरू, मिल रहे ये कमाल के ऑफर्स

Nothing Ear 2 Black के फीचर्स

Nothing Ear 2 Black में आपको बिल्कुल वैसे ही फीचर्स और हार्डवेयर मिल रहें है, जो व्हाइट कलर में दिए गए हैं। बस ईयर 2 के व्हाइट कलर के हिस्सों को ब्लैक कलर कर दिया गया है। इसके डिजाइन में केवल यही एकमात्र बदलाव आपको देखने को मिलेगा। ईयरबड्स में बेहतर ग्रिप और आइसोलेशन के लिए सिलिकॉन ईयर टिप्स भी हैं। इस बड्स में आपको 11.6 मिमी का कस्टम ड्राइवर मिल रहा है। इसकी वजह से आपको शक्तिशाली बास और क्रिस्टल-क्लियर साउंड एक्सपीरियंस मिल जाता है।

Nothing Ear 2 Black की खासियत

Nothing Ear 2 Black बड्स में आपको डुअल कनेक्शन फीचर मिल रहा है। इसकी मदद से यूजर्स दो डिवाइस के बीच स्विच भी कर सकते हैं। यह बड्स पर्सनलाइज्ड एक्टिव नॉइज कैंसिलेशन फीचर्स के साथ आता है। यह नया बड्स यूजर्स को सिंपल ग्राफिकल इंटरफ़ेस के माध्यम से अपने म्यूजिक को कैसे सुनना चाहता है, इस पर अधिक कंट्रोल प्रदान करता है। इस बड्स में यूजर्स को नथिंग एक्स ऐप के माध्यम से क्यूआर कोड के माध्यम से अपनी ईक्यू प्रोफ़ाइल शेयर करने या दूसरों को डाउनलोड करने की सुविधा भी देता है।

Nothing Ear 2 Black
Flipkart: Nothing Phone (2) को करें प्री-ऑर्डर, एक्सेसरीज पर पाएं 50 प्रतिशत तक का डिस्काउंट

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in