Nothing Phone (2) 11 जुलाई को हो रहा लॉन्च, इसी महीने होगी बुकिंग शुरू, मिल रहे ये कमाल के ऑफर्स

Nothing Phone (2) ग्लोबल और भारतीय मार्केट में 11 जुलाई को हो रहा लॉन्च। 29 जून से फोन के लिए प्री-ऑर्डर बुकिंग शुरू।
Nothing Phone
Nothing Phone(photo : @nothing)

Nothing Phone (2): Nothing कंपनी हाल में अपने नए स्मार्टफोन को लेकर चर्चा में है। कंपनी अपना दूसरा स्मार्टफोन Nothing Phone (2) को मार्केट में उतारने जा रही है। कंपनी द्वारा इसकी लॉन्च डेट भी कन्फर्म कर दिया गया है। भारत में यह स्मार्टफोन शॉपिंग प्लेटफॉर्म Flipkart पर उपलब्ध होगा। फिलहाल कंपनी ने इस स्मार्टफोन से रिलेटेड कई जानकारियों को पहले ही साझा कर चुकी है। अब कंपनी ने बताया है कि इसे कब से प्री-ऑर्डर किया जा सकेगा। आप सभी केवल टोकन अमाउंट का भुगतान कर फोन सबसे पहले बुक कर पाएंगे।

11 जुलाई को होगा लॉन्च

Nothing Phone (2) को कंपनी ग्लोबल और भारतीय मार्केट में 11 जुलाई को लॉन्च कर रही है। लेकिन कंपनी द्वारा इस महीने के आखिर से इसका प्री-ऑर्डर बुकिंग को ओपेन कर दिया जा रहा हैं। कंपनी ने बताया है कि 29 जून की दोपहर 12 बजे के बाद से इस फोन के लिए प्री-ऑर्डर बुकिंग शुरू हो जाएंगी। जो ग्राहक सबसे पहले इस फोन की डिलिवरी चाहते हैं, उन्हें 2000 रुपये का रिफंडेबल डिपॉजिट करते हुए इसे प्री-बुक करना होगा। इसके साथ ही कई ऑफर्स का फायदा भी उन्हें मिलेगा।

Nothing Phone (2) कीमत और ऑफर

Nothing Phone (2) प्री-ऑर्डर करने वालों को इसके ऑडियो एक्सेसरी Ear (Stick) और अन्य एक्सेसरीज पर 50 प्रतिशत तक का डिस्काउंट मिलेगा। यानी कि नए फोन के साथ एक्सेसरीज आधी कीमत पर खरीदे जा सकेंगे। चुनिंदा बैंक कार्ड्स से भुगतान की स्थिति में कैशबैक ऑफर का फायदा भी दिया जाएगा। आपको बता दें, भारतीय मार्केट में Nothing Phone (2) की शुरुआती कीमत ऑफर्स के साथ 40 हजार रुपये से कम रखी जा सकती है।

Nothing Phone 2 के स्पेसिफिकेशन

Nothing Phone (2) स्मार्टफोन में आपको 120Hz रिफ्रेश के साथ 6.7 inch का Full HD+ AMOLED डिस्प्ले मिल रहा है। यह स्मार्टफोन Qualcomm Snapdragon 8+ Gen 1चिपसेट प्रोसेसर पर काम करेगा। Nothing Phone (2) डुअल कैमरा के साथ आ सकता है लेकिन इसके सेंसर्स से जुड़ी जानकारी अभी सामने नहीं आई है। इस स्मार्टफोन में आपको 12GB तक रैम और 512GB स्टोरेज ऑप्सन मिल सकता है। इस स्मार्टफोन में 33W फास्ट चार्जिंग और वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट के साथ 4700mAh की बैटरी मिल रही है। यह Android 13 पर आधारित Nothingos 2.0 पर काम करता है।

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in