iQooNeo7Pro स्मार्टफोन आज होगा लॉन्च, 5,000mAh की बैटरी के साथ मिलेगा धांसु प्रोसेसर

iQOONeo7Pro: iQoo कंपनी आज 12 बजे भारतीय स्मार्टफोन मार्केट में अपना नया स्मार्टफोन iQoo Neo 7 Pro लॉन्च करने जा रही है।
iQOONeo7Pro
iQOONeo7Pro(photo : @IqooInd)

iQOONeo7Pro: iQoo कंपनी आज 12 बजे भारतीय स्मार्टफोन मार्केट में अपना नया स्मार्टफोन iQoo Neo 7 Pro लॉन्च करने जा रही है। कंपनी इस स्मार्टफोन को amazon india और iQOO.com पर 12 बजे पेश करने जा रही है। कंपनी इस स्मार्टफोन को दो कलर ऑप्सन के साथ मार्केट में पेश कर रही है। कंपनी द्वारा टीज पोस्टर के अनुसार यह स्मार्टफोन ऑरेंज कलर ऑप्शन में वीगन लेदर बैक के साथ पेश किया जा रहा है। टीज़ की गई तस्वीर में सामने आई जानकारी के मुताबिक, फोन में ट्रिपल कैमरा सेटअप भी है। कंपनी ने अब स्मार्टफोन के कुछ प्रमुख स्पेसिफिकेशंस का खुलासा किया है। हम यहां आपको इसके प्रमुख फीचर्स बताने वाले हैं।

क्या होंगी कीमत?

iQooNeo7Pro स्मार्टफोन को आज यानी 4 जुलाई को मार्केट में लॉन्च किया जा रहा है। अभी कंपनी के द्वारा इसके कीमत को लेकर कोई खुलासा नहीं किया गया है। फिलहाल, मीडिया रिपोर्ट की माने तो यह स्मार्टफोन आपको भारत में 38,000 से 42,000 रुपए के बीच में मिल सकता है।

iQoo Neo 7 Pro के स्पेसिफिकेशन

iQoo Neo 7 Pro स्मार्टफोन में आपको 120Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट के साथ 6.78 inch का Full HD+ AMOLED डिस्प्ले मिल रहा है। यह स्मार्टफोन Qualcomm snapdragon 8+ Gen 1 SoC चिपसेट प्रोसेसर के साथ आ रहा है। वहीं, इस स्मार्टफोन के कैमरे की बात करें तो इसके रियर में आपको 50MP मुख्य के साथ 8MP का अल्ट्रा-वाइड लेंस और 2MP का मैक्रो सेंसर कैमरा मिल जाता है। वहीं, इस स्मार्टफोन में सेल्फी के लिए 16MP का फ्रंट कैमरा दिया जा रहा है। पावर के लिए इस स्मार्टफोन में आपको 120W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5,000mAh की बैटरी दी जा रही है।

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in