15 हजार रुपए से कम कीमत में आती है ये धांसू Smartwatch, जानें खासियत और कीमत

भारत में 15000 रुपये में खरीदने के लिए बेस्ट Smart watch
Smart Watch
Smart WatchSocial Media

भारत में, स्मार्टवॉच अपनी विभिन्न विशेषताओं के कारण बहुत आम हो गई हैं और वे एक फैशन स्टेटमेंट भी बन गई हैं। तो इस लेख में, हम आपको 15000 रुपये से कम कीमत वाली कुछ बेहतरीन स्मार्टवॉच का सुझाव देंगे।

AmazFit GTS 2
AmazFit GTS 2Amazfit Official

2.  Amazfit GTS 2

कीमत- रु. 12,999

विशेषताएँ:

यह 3डी कर्व्ड डिज़ाइन के साथ आता है और स्वास्थ्य सुविधाओं में Spo2, स्लीप मॉनिटर और स्ट्रेस मॉनिटर शामिल हैं। घड़ी बिल्ट-इन एलेक्सा के साथ आती है और ब्लूटूथ कॉलिंग की भी सुविधा देती है। आप संगीत को सीधे घड़ी पर स्टोर कर सकते हैं और इसे किसी भी समय सुन सकते हैं, इसमें आपकी खेल गतिविधियों को ट्रैक करने के लिए 12 स्पोर्ट्स मोड हैं और यह 7 दिनों तक की बैटरी लाइफ दे सकता है।

HonorMagicWatch 2
HonorMagicWatch 2Honor Official

3. Honor MagicWatch 2

कीमत- रु. 11,999

विशेषताएँ:

46mm/1.39-इंच AMOLED कलर फुल टच स्क्रीन के साथ आता है। यह ब्लूटूथ कॉल और म्यूजिक प्लेबैक कण्ट्रोल भी है है, इसमें 4 जीबी की इंटरनल स्टोरेज भी है. स्वास्थ्य सुविधाओं में Spo2 मॉनिटर, 24/7 हृदय गति मॉनिटर, स्ट्रेस मॉनिटर, स्लीप मॉनिटर आदि शामिल हैं। यह 455mah की बैटरी के साथ आता है जो 2 सप्ताह तक चलती है।

Fossil Q Crewmaster
Fossil Q CrewmasterFossil Official

4.  Fossil Q Crewmaster

कीमत-रु. 11,995

विशेषताएँ:

यह वॉच एंड्रियोड वॉच ओएस पर चलती है और इसकी बैटरी लाइफ 24 घंटे की है। घड़ी का डिज़ाइन मेटल का है और यह ब्लूटूथ कनेक्टिविटी के साथ आती है और इसका वजन केवल 100 ग्राम है। इसमें जीपीएस ट्रैकिंग भी है।

Oneplus Watch
Oneplus WatchOneplus Official

5.  OnePlus Watch

कीमत- रु. 14,999

विशेषताएँ:

वनप्लस वॉच क्विक पेयरिंग के लिए ब्लूटूथ 5 कनेक्टिविटी के साथ आती है और इसमें 4GB की इंटरनल स्टोरेज भी है। इस घड़ी की स्वास्थ्य सुविधाओं में Spo2 मॉनिटर, स्लीप मॉनिटर, स्ट्रेस मॉनिटर आदि शामिल हैं। इस घड़ी में 110 से अधिक स्पोर्ट्स मोड हैं। घड़ी IP68 और 5ATM रेटेड है और इसमें 46mm डायल है और इसकी बैटरी लाइफ 14 दिनों की है।

Xiaomi Mi Watch Revolve
Xiaomi Mi Watch RevolveMi Official

6.  Xiaomi Mi Watch Revolve

कीमत-रु. 10,000

विशेषताएँ:

यह PPG हार्ट रेट सेंसर, ब्लूटूथ 5 कनेक्टिविटी और GPT ट्रैकिंग के साथ आता है। यह 5ATM रेटेड है और इसमें Xiaomi Wear ऐप सपोर्ट है। इसकी चौड़ाई 22mm है और इसका वजन लगभग 40 ग्राम है।

Samsung Galaxy Watch 4
Samsung Galaxy Watch 4Samsung Official

7.  Samsung Galaxy Watch 4

कीमत- रु. 11,990

विशेषताएँ:

यह 2-इंच AMOLED डिस्प्ले के साथ आता है और यह केवल एंड्रॉइड डिवाइस के साथ काम करता है। यह वॉटर रेसिस्टेंट है और यह 40 घंटे की बैटरी लाइफ के साथ आता है। स्वास्थ्य सुविधाओं में Spo2 मॉनिटर, स्लीप मॉनिटर और स्ट्रेस मॉनिटर शामिल हैं। इसका वजन केवल 26 ग्राम है।

Fitbit Versa 2
Fitbit Versa 2Fitbit official

8.  Fitbit Versa 2

कीमत-रु. 12,989

विशेषताएँ:

फिटबिट वर्सा 2 स्मार्टवॉच एलेक्सा बिल्ट-इन के साथ आती है और इसमें ऑलवेज ऑन डिस्प्ले है जो आपकी जानकारी को आसानी से उपलब्ध कराता है। घड़ी का उपयोग आपकी कलाई पर 350+ गाने स्टोर करने और चलाने के लिए किया जा सकता है और इसमें हृदय गति ट्रैकिंग सेंसर, पूरे दिन की गतिविधि और 2 इंच की टचस्क्रीन है। यह घड़ी 7 दिन की बैटरी लाइफ देती है और इसमें अन्य सभी घड़ियों की तरह सभी आवश्यक स्वास्थ्य सुविधाएँ हैं।

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in