PM Modi Press Conference: ओवैसी ने पीएम मोदी पर बोला हमला, कहा- "विदेश में करते हैं प्रेस कांफ्रेंस, लेकिन.."

असदुद्दीन ओवैसी ने पीएम पर निशाना साधते हुए कहा, भारत के प्रधानमंत्री ने 9 साल में पहली बार सवालों का सामना किया और उस सवाल-जवाब में उन्होंने भारत में भेदभाव न किए जाने की बात कही।
Asaduddin Owaisi
Asaduddin OwaisiSocial Media

नई दिल्ली, रफ्तार न्यूज डेस्क। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने अमेरिका की राजकीय यात्रा के दौरान गुरुवार को अमेरिका के राष्ट्रपति जो बाइडेन के साथ द्विपक्षीय बैठक के बाद संयुक्त प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित किया था। उनकी इस प्रेस कॉन्फ्रेंस को लेकर अब एआईएमआईएम (AIMIM) के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) ने हमला बोला है।

ओवैसी का पीएम मोदी पर हमला

असदुद्दीन ओवैसी ने पीएम पर निशाना साधते हुए कहा, "भारत के प्रधानमंत्री ने 9 साल में पहली बार सवालों का सामना किया और उस सवाल-जवाब में उन्होंने भारत में भेदभाव न किए जाने की बात कही। ओवैसी ने आगे कहा, मणिपुर में 300 गिरजाघरों को जला दिया गया, वह भेदभाव नहीं है? सीएए (CAA) का कानून भेदभाव के आधार पर बना। भाजपा के पास 300 सांसद हैं जिसमें से एक भी मुस्लिम नहीं है। ये सब भेदभाव की मिसालें हैं। प्रधानमंत्री विदेश में प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हैं, लेकिन वह भारत में पीछे क्यों हट जाते हैं?"

पत्रकारों के सवालों पर क्या बोले थे पीएम मोदी?

दरअसल, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने व्हाइट हाउस में जो बाइडेन के साथ एक संयुक्त प्रेस वार्ता के दौरान पत्रकारों के सवालों के जवाब दिए थे। मुसलमानों और अल्पसंख्यकों के अधिकारों की रक्षा और अभिव्यक्ति की आजादी को बरकरार रखने के लिए भारत सरकार की तरफ से उठाए गए कदमों पर अमेरिकी मीडिया के एक सवाल का जवाब देते हुए प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि 'लोकतंत्र हमारी रगों में दौड़ता है।'

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in