Heatwave: हीटवेव की खबर पढ़ते-पढ़ते बेहोश हो गईं दूरदर्शन की एंकर, वीडियो वायरल

Anchor on Heatwave: दूरदर्शन की एक एंकर न्यूज पढ़ने के दौरान बेहोश हो गईं। स्टूडियो में मौजूद लोगों ने उनके चेहरे पर पानी छिड़का। एंकर ने दर्शकों को भीषण गर्मी में अपना ख्याल रखने की भी सलाह दी।
स्टूडियो में चक्कर खाकर गिरी एंकर।
स्टूडियो में चक्कर खाकर गिरी एंकर। रफ्तार।

नई दिल्ली, रफ्तार। देश के कई हिस्से भीषण गर्मी की चपेट में हैं। यहां अधिकतम तापमान 40 डिग्री से 46 डिग्री सेल्सियस तक पहुंच चुका है। हाल में एक टीवी एंकर हीटवेव पर लाइव अपडेट पढ़ते के दौरान बेहोश हो गईं। दरअसल, दूरदर्शन की कोलकाता स्टूडियो की एंकर लोपामुद्रा सिन्हा का ब्लड प्रेशर अचानक गिरा और वह बेहोश हो गईं। उन्होंने इसका वीडियो अपने फेसबुक पेज पर पोस्ट किया है। एंकर लोपा मुद्रा ने वीडियो पोस्ट कर कहा कि टेलीप्रॉम्प्टर धीमा हो गया और मैं बेहोश हो गई...। मैं कुर्सी पर गिर पड़ी।

ब्लड प्रेशर गिरने से बेहोश हुईं

एंकर ने कहा कि स्टूडियो के कूलिंग सिस्टम में कुछ खराबी आने से वह गर्मी और अचानक ब्लड प्रेशर गिरने की वजह से बेहोश हो गईं। कहा, सुबह के प्रसारण से पहले उन्हें प्यास लग रही थी। मैं कभी भी शो के दौरान अपने साथ पानी की बोतल नहीं रखती। चाहे वह 15 मिनट या आधे घंटे का शो हो। मुझे 21 साल के करियर में कभी भी प्रसारण के दौरान पानी पीने की जरूरत महसूस नहीं हुई थी। इस दिन प्रसारण समाप्त होने में 15 मिनट बचे थे, तब मुझे प्यास लग रही थी।

दो स्टोरी बाकी थी

लोपा ने बताया कि जब टीवी पर मेरा चेहरा नहीं, बल्कि विजुएल दिखाए जा रहे थे तो मैंने फ्लोर मैनेजर की तरफ इशारा कर पानी की बोतल मांगी। उन्हें पानी पीने का मौका नहीं मिल पा रहा था, क्योंकि बिना किसी बाइट के सामान्य स्टोरी चल रही थी। बुलेटिन के अंत में एक बाइट आई और मैंने थोड़ा पानी पीया। पानी पीने के बाद किसी तरह दो स्टोरी पूरी की और दो पढ़नी बाकी थी।

बेहोश होकर कुर्सी पर गिरीं

एंटर के अनुसार गर्मी की स्टोरी पढ़ते समय मेरी आवाज लड़खड़ाने लगी। मैंने प्रेजेंटेशन पूरा करने का भरसक प्रयास किया, लेकिन गर्मी के कारण अचानक बेहोश हो गई। सौभाग्य से यह तब हुआ, जब टेलीविजन पर 30-40 सेकंड का एनीमेशन चल रहा था।

खबरों के लिए क्लिक करें:- www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in