MP Election: आज मप्र के दौरे पर रहेंगे अमित शाह, उज्जैन में करेंगे जनसभा में; इंदौर में रात्रि विश्राम

Ujjain: विधानसभा चुनाव में उज्जैन संभाग में एक बार फिर फतह का झंडा फहराने के लिए केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह संभागीय नेताओं के साथ इंदौर रोड स्थित होटल रुद्राक्ष में मंथन कर रणनीति को अंतिम रूप देंगे।
Amit Shah
Amit ShahSocial Media

उज्जैन, हि.स.। विधानसभा चुनाव में उज्जैन संभाग में एक बार फिर फतह का झंडा फहराने के लिए केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह संभागीय नेताओं के साथ इंदौर रोड स्थित होटल रुद्राक्ष में मंथन कर रणनीति को अंतिम रूप देंगे। आज शाम पहले वे शहीद पार्क पर चुनावी सभा करेंगे।

गृहमंत्री शाह आज शाम 6 बजे होने वाली सभा से पहले दो बड़े बदलाव सामने आए हैं। एक तो यह कि सभा स्थल को टॉवर चौक की जगह शहीद पार्क किया गया है। दूसरा यह कि वे रात्रि विश्राम अब उज्जैन की जगह इंदौर में करेंगे। सूत्रों के अनुसार इंदौर में भी शाह पार्टी के पदाधिकारियों के साथ बैठक करेंगे। शाह शाम करीब पौने छह बजे आ जाएंगे और सबसे पहले महाकाल मंदिर जाएंगे, जहां पूजन अर्चन करेंगे। इसके बाद सीधे शहीद पार्क पर सभा में पहुंचेंगे।

होटल में डिनर के साथ चर्चा

शाह सभा के बाद इंदौर रोड पर त्रिवेणी स्थित होटल रुद्राक्ष जाएंगे और संभागीय पदाधिकारियों के साथ बैठक करेंगे। इस दौरान वे पार्टी की गोपनीय चुनावी रणनीति पर चर्चा कर टिप्स देंगे। होटल में सभी का डिनर भी होगा। इस दौरान पार्टी के प्रमुख पदाधिकारियों से वे अलग से चर्चा भी करेंगे। डिनर के बाद वे इंदौर रवाना हो जाएंगे।

सभा स्थल के आसपास आवागामन होगा बंद

शाह की सुरक्षा को लेकर पुलिस प्रशासन भी अलर्ट पर है। सभा से पहले ही क्षेत्र में लोगों का आवागमन बंद कर दिए जाने को लेकर दोपहर की बैठक में निर्णय होगा। रास्तों को डायवर्ट किया जाएगा ताकि लोगों को परेशानियां न हों। पुलिस प्रशासन की बड़ी बैठक शनिवार दोपहर में हुई। मंच भी शहीद पार्क पर उसी जगह बनाया जाएगा जहां पहले उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की सभा हुई थी।

अन्य खबरों के लिए क्लिक करें :- www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in