NCP Crisis: शरद पवार जानते थे विधायकों के शिंदे सरकार में शामिल होने की बात? प्रफुल्ल पटेल ने किया बड़ा खुलासा

Maharashtra Political Crisis: प्रफुल्ल पटेल ने कहा कि 2022 में शरद पवार से पार्टी के 53 में से 51 विधायकों ने मांग की थी कि वह महाराष्ट्र की शिंदे सरकार के साथ जुड़ने की संभावनाओं को तलाशें।
Sharad Pawar
Sharad Pawar

नई दिल्ली, रफ्तार न्यूज डेस्क। महाराष्ट्र के प्रमुख राजनीतिक दलों में से एक राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी(NCP) का भविष्य फिलहाल संकट में दिख रहा है। राकांपा के कुछ विधायकों के साथ एनडीए में शामिल हुए अजित पवार ने आज महाराष्ट्र में नए राकांपा दफ्तर का उद्घाटन किया। इस बीच राकांपा के बड़े नेताओं में से एक प्रफुल्ल पटेल(Praful Patel) ने दावा किया है कि 2022 में शरद पवार(Sharad Pawar) से पार्टी के 53 में से 51 विधायकों ने मांग की थी कि वह महाराष्ट्र की शिंदे सरकार के साथ जुड़ने की संभावनाओं को तलाशें।

प्रफुल्ल पटेल का खुलासा

पटेल ने एक मराठी न्यूज चैनल को दिए इंटरव्यू में कहा कि अगर एनसीपी ने शिवसेना के साथ मिलकर सरकार बना ली तो भाजपा के साथ क्यों नहीं बना सकती। उन्होंने कहा कि पिछले साल बीजेपी के साथ गठबंधन पर NCP में कुछ आंतरिक चर्चाएं हुई थीं। उन्होंने कहा विधायकों में भी इसको लेकर बातचीत हुई। लेकिन इस पर कोई फैसला नहीं लिया जा सका। लेकिन अब इसको आकार दिया गया है। उन्होंने कहा एनडीए के साथ जाने का फैसला मेरा या अजित पवार का अकेले का नहीं, बल्कि पूरी NCP द्वारा लिया गया है।

Sharad Pawar
UCC: शादी से लेकर संपत्ति के बंटवारे तक बदल जाएंगे नियम, जानें समान नागरिक कानून से होंगे क्या-क्या बदलाव?

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in