पश्चिम बंगाल में 'जुल्मी' लव जिहाद, शख्स ने पत्नी को मारी बाइक से टक्कर; गर्दन पर पैर रखकर खड़ा रहा

Crime News: इस संबंध में पीड़ित महिला ने कोलकाता के चित्तपुर थाने में लिखित शिकायत दर्ज कराई है। इस महिला का मायका इसी थाना क्षेत्र में है।
पश्चिम बंगाल में 'जुल्मी' लव जिहाद, शख्स ने पत्नी को मारी बाइक से टक्कर; गर्दन पर पैर रखकर खड़ा रहा
raftaar.in

कोलकाता, (हि.स.)। पश्चिम बंगाल में 'जुल्मी' लव जिहाद की नई तरह की लोमहर्षक वारदात सामने आई है। दिल दहला देने वाली यह घटना हुगली जिले की है। यहां एक शख्स ने 'लव जिहाद' को अंजाम देने के लिए अपनी पत्नी के साथ बर्बरता की। आरोपित का नाम शेख अलाउद्दीन उर्फ चिल्ली (28) है। उसके पिता का नाम शेख तस्लीम है। हुगली जिले के चंदननगर थाना क्षेत्र के खानसामा पाड़ा उर्दी बाजार का रहने वाला शेख अलाउद्दीन शादीशुदा हिंदू महिला को लेकर चार महीने से फरार है। इस बीच उसने अपनी पत्नी को मौत के घाट उतारने की कोशिश की। इस संबंध में पीड़ित महिला ने कोलकाता के चित्तपुर थाने में लिखित शिकायत दर्ज कराई है। इस महिला का मायका इसी थाना क्षेत्र में है।

'जुल्मी' लव जिहादी शेख अलाउद्दीन उर्फ चिल्ली की पत्नी खौफजदा है

'जुल्मी' लव जिहादी शेख अलाउद्दीन उर्फ चिल्ली की पत्नी खौफजदा है। इस महिला ने बताया कि हम दोनों की 2018 में लव मैरिज हुई थी। चिल्ली ने उसे प्यार के जाल में फंसाया। शादी की बात चली तो दहेज मांगने लगा। मजबूरन मां-बाप को दहेज भी देना पड़ा। शादी के सालभर बाद एक बेटी हुई। वह पांच साल की है। हाल फिलहाल में उसने अपने ही इलाके की एक शादीशुदा हिंदू महिला को भी प्यार के जाल में फंसाया। कुछ दिन बाद उसकी कई प्राइवेट फोटोज लेकर ब्लैकमेल करने लगा। आखिर में हिंदू महिला को उसकी ससुराल से सुनसान जगह पर बुलाकर अपहरण कर लिया। अब हिंदू महिला के घर वालों को फोन कर फिरौती की मांग रहा है।

शौहर से पीड़ित इस महिला ने बताया, ''उसने मुझे भी सुनसान जगह बुलाया और बाइक से टक्कर मार दी। मेरे सड़क पर गिर जाने के बाद गर्दन दबाकर मारने की कोशिश करने लगा। कई बार सड़क पर पटका। गर्दन पर पैर रखकर खड़ा हो गया। इस दौरान उसका सिर तीन जगह से फट गया। इसके बाद मुझे मरा समझकर भाग गया। राहगीरों ने उसे अस्पताल पहुंचाया। वहां सिर पर17 टांके लगे हैं।''

सुप्रीम कोर्ट के वकील की मदद से दर्ज हुई शिकायत

यह महिला चार महीने से थाने का चक्कर लगाती रही। प्राथमिकी दर्ज नहीं हुई। सुप्रीम कोर्ट की चर्चित अधिवक्ता नाजिया इलाही खान को यह जानकारी मिली तो वह इस महिला से मिलीं। पूरे मामले को समझने के बाद उनकी पहल पर चितपुर थाने में लिखित शिकायत दर्ज हुई है। नाजिया का कहना है कि मुस्लिम महिलाओं के साथ ऐसी घटनाएं आम बात हैं। शर्मनाक यह है कि मुस्लिम अधिकारों की बड़ी-बड़ी बातें करने वाले मौलवी ऐसी पीड़ित महिलाओं को अपने आसपास फटकने तक नहीं देते। और अलाउद्दीन जैसे लोग लव जिहाद के जरिए जुल्म कर रहे हैं।

हिंदू महिला के परिवार की पीड़ा

अलाउद्दीन जिस हिंदू शादीशुदा महिला को लेकर भागा है उसके ससुराल वालों का कहना है कि कई दिनों से वह मैसेज की वजह से परेशान रह रही थी। अचानक एक दिन घर के सारे गहने और नकदी लेकर लापता हो गई। बाद में पता चला कि उसे ब्लैकमेल कर अलाउद्दीन ने किडनैप कर लिया है। महिला की मां ने बताया कि उनके फोन पर व्हाट्सऐप कॉल के जरिए अलाउद्दीन उसे जान से मारने या रेड लाइट इलाके में बेचने की धमकी दे रहा है। वह महिला से बात तक नहीं करने देता और पांच लाख की फिरौती मांग रहा है। उधर, शिकायत दर्ज होने के बाद पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। कोलकाता पुलिस ने चंदननगर पुलिस कमिश्नरेट से संपर्क साधा है।

कई बार जेल जा चुका है अलाउद्दीन

इस लव जिहादी शेख अलाउद्दीन का आपराधिक इतिहास है। वह एटीएम चोरी, हत्या की कोशिश, लूट और सांप्रदायिक दंगे में मुख्य आरोपित रहा है। इस सिलसिले में कई बार जेल जा चुका है। अलाउद्दीन की पत्नी ने बताया है कि वह आपराधिक प्रवृत्ति का है। उसे भी कई तरह के गैरकानूनी और परिवार के साथ ही अनैतिक काम करने के लिए मजबूर करता रहा है।

खबरों के लिए क्लिक करें:- www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in