Nainital news​: नैनीताल के गर्जिया माता मंदिर में लगी भीषण आग, कई दुकानें जलकर राख

Uttarakhand News: उत्तराखंड नैनीताल के रामनगर में स्थित गर्जिया माता मंदिर परिसर में सोमवार को नीचे स्थित पूजन सामग्री की दुकानों में अचानक भीषण आग लगने की घटना समने आई है।
Fire Breaks Out At Ramnagar Gariza Temple
Fire Breaks Out At Ramnagar Gariza TempleRaftaar

नई दिल्ली, रफ्तार डेस्क। उत्तराखंड नैनीताल के रामनगर में स्थित गर्जिया माता मंदिर परिसर से एख बड़ी खबर समने आ रही है। इस खबर के अनुसार रामनगर स्थित गर्जिया माता मंदिर परिसर में भीषण आग लगने की घटना समने आई है। अभी तक मिली जानकारी के अनुसार आग मंदिर के आस पास की कई दुकानों में लगी है। जिसके बाद कई दुकानें जलकर राख हो गई है। मंदिर परिसर में आग लगने की घटना से भक्तों में अफरा तफरी का महौल बना हुआ है। मंदिर में मौजूद लोगों ने आग लगने की खबर दमकल विभाग को दी। जिसके बाद विभाग की गाड़िया मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाने का प्रयास कर रहीं है।

दमकल विभाग ने कड़ी मशक्कत के बाद पाया आग पर काबू

दमकल विभाग के कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया गया है। फिलहाल इस आगजनी में किसी के हताहत होने की सूचना अभी तक नहीं मिली है। वर्तमान में स्तिथि नियंत्रण में बताई जा रही है। मौके पर पहुंची दमकल विभाग की टीम और पुलिस मामले की जांच कर रही है। लेकिन अभी तक आग लगने का कोई कारण साफ नहीं हुआ है।

खबरों के लिए क्लिक करें:- www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in