ज्ञानवापी विवाद: सीएम योगी ने क्यों कहा? भगवान ने जिसको दृष्टि दी है, वह देखे

UP News: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि मुझे लगता है कि भगवान ने जिसको दृष्टि दी है, वह देखे न। त्रिशूल मस्जिद के अंदर क्या कर रहा है? हमने तो नहीं रखे हैं न।
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ

लखनऊ, हि.स.। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने वाराणसी के ज्ञानवापी पर बड़ा बयान दिया है। एक इलेक्ट्रानिक मीडिया प्लेटफार्म को साक्षात्कार देते हुए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने एक सवाल के जवाब में कहा कि वाराणसी के ज्ञानवापी को मस्जिद कहेंगे तो विवाद होगा।

भगवान ने जिसको दृष्टि दी है, वह देखे न

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि मुझे लगता है कि भगवान ने जिसको दृष्टि दी है, वह देखे न। त्रिशूल मस्जिद के अंदर क्या कर रहा है? हमने तो नहीं रखे हैं न। ज्योतिर्लिंग है, देव प्रतिमाएं हैं। पूरी दीवालें चिल्ला-चिल्लाकर क्या कह रही हैं ? मुझे लगता है कि यह प्रस्ताव मुस्लिम समाज की ओर से आना चाहिए कि यह ऐतिहासिक गलती हुई है। उस गलती के लिए हम समाधान चाहते हैं।

तीन अगस्त को इस मामले में कोर्ट का आ सकता है फैसला

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का यह बयान उस समय आया है जब ज्ञानवापी का सर्वे कराने को लेकर हाईकोर्ट में मामला पहुंचा। मामले की सुनवाई हुई है। तीन अगस्त को इस मामले में कोर्ट का फैसला आ सकता है कि ज्ञानवापी परिसर का सर्वे कराया जाए या नहीं।

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in