Varanasi: काशी में विपक्ष पर बरसें PM मोदी, बोलें- "मेरे काशी के बच्चों को INC युवराज राहुल ने नशेड़ी कहा"

Varanasi News: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी वाराणसी में राहुल गांधी पर निशाना साधा और कहा युवराज ने काशी के युवाओं को नशेड़ी कहा।
PM Modi
PM Modi Raftaar.in

नई दिल्ली, रफ्तार डेस्क। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने सांसदीय गृह भूमि वाराणसी से आज लोगों को संबोधित किया। उन्होंने वाराणसी में बनास डेयरी को उद्घाटन किया। इस दौरान उन्होंने राहुल गांधी पर निशाना साधा और उन्हें 'युवराज' कहा। प्रधानमंत्री ने कहा कि 'राहुल गांधी ने वाराणसी के मेरे बच्चों को नशेड़ी कहा, ये यूपी का अपमान है।'

प्रधानमंत्री ने राहुल गांधी पर साधा निशाना

प्रधानमंत्री ने विपक्ष पर हमला साधा और कहा- "कांग्रेस पार्टी पिछले 20 सालों से मुझे गाली दे रही है, लेकिन अब वो मेरे वाराणसी के परिवार पर भी गुस्सा निकाल रही है। राहुल गांधी ने काशी में आकर मेरे युवाओं को नशेड़ी कहा ये यूपी का अपमान है।" प्रधानमंत्री ने आगे कहा कि चुनाव के समय कांग्रेस ने इंडिया गठबंधन बना लिया चुनाव के समय कांग्रेस वाराणसी आती है और चुनाव के बाद यहां के लोगों को भूल जाती है।

क्या था राहुल गांधी का बयान?

राहुल गांधी ने अपनी राजनीतिक यात्रा के दौरान कहा- "वाराणसी के लोग रात को बाजा बजाकर नाच रहे हैं, लोग शराब पीकर घूम रहे हैं। राहुल गांधी के इस बयान का प्रधानमंत्री मोदी ने जवाब दिया और कहा- "युवराज राहुल गांधी ने काशी के युवाओं को नशेड़ी कहा।"

PM मोदी ने गिनाई 10 सालों की उपलब्धियां

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इस बार भी आगामी लोकसभा चुनाव में वाराणसी से चुनाव लड़ सकते हैं। प्रधानमंत्री ने आज वाराणसी में चुनावी बिगुल बजाया। उन्होंने 10 सालों में मोदी सरकार की उपलब्धियों को गिनाया और कहा- 10 सालों में वाराणसी में विकास की लहर उमड़ी, वाराणसी विकास के रास्ते पर चला। उन्होंने आगे कहा देश में आज 3, 4, 5, 6 और 8 लेन की सड़कों का अद्भुत नेटवर्क हमारा सरकार ने बनाया। आज देश में रेलवे स्टेशनों को आधुनिक बनाया। देश में वंदे भारत ऐक्सप्रैस ट्रेन, नमो भारत जैसी ट्रेने चल रही हैं। प्रधानमंत्री ने कहा कि देश में 10 सालों में डिजिटलआइजेशन हुआ। आज ठेले वाला भी डिडिटल पेमेंट का इस्तेमाल करता है।

खबरों के लिए क्लिक करें:- www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in