जिम में एक्सरसाइज करते वक्त 32 साल के युवक अचानक हुआ सिरदर्द, फिर मौत, घटना CCTV में हुई कैद; परिवार बेहाल

UP News: वह वाराणसी के शहर सिद्धगिरी में एक जिम में एक्सरसाइज कर रहा था। तभी उसके सिर में अचानक से दर्द शुरू हो जाता है। जिसके कारण वह जमीन पर गिर जाता है।
Deepak
Deepakraftaar.in

नई दिल्ली, रफ्तार डेस्क। अक्सर कहा जाता है कि जिम में जाकर अपने को फिट रखना चाहिए। ये बात सही भी है। लेकिन जिम करते वक्त देश से कई बार व्यक्ति को हार्ट अटैक आदि होने के कारण मौत की खबर भी सामने आती रहती है। ऐसी ही एक खबर उत्तर प्रदेश के वाराणसी से आयी है। जहां जिम कर रहे एक युवक की मौत हो गई। वह वाराणसी के शहर सिद्धगिरी में एक जिम में एक्सरसाइज कर रहा था। तभी उसके सिर में अचानक से दर्द शुरू हो जाता है। जिसके कारण वह जमीन पर गिर जाता है। युवक के आसपास एक्सरसाइज कर रहे लोग तुरंत उसे पास के निजी अस्पताल में इलाज के लिए ले जाते हैं। जहां डॉक्टर युवक को मृत घोषित कर देते हैं। जिम की इस घटना का सीसीटीवी भी सामने आया है।

जहां डॉक्टर दीपक को मृत घोषित कर देते हैं

मिली जानकारी के अनुसार, 32 वर्षीय युवक दीपक गुप्ता वाराणसी के चेतगंज क्षेत्र के पियरी इलाके का रहने वाला था। वह वाराणसी में सिद्धगिरी बाग इलाके में एक जिम में बॉडी बिल्डिंग किया करता था। वह अपने डेली रूटीन के हिसाब से सुबह एक्सरसाइज करने जिम पंहुचा था। जैसे ही वह अपनी एक्सरसाइज शुरू करता है तभी उसके सिर में दर्द होना शुरू हो जाता है। दर्द इतना तेज था कि वह सिर पकड़ कर नीचे बैठ जाता है। थोड़ी देर बाद तेज दर्द के कारण दीपक जमीन में गिर जाता है। जैसे ही आसपास एक्सरसाइज कर रहे लोगों की नजर दीपक पर पड़ती है तो वे उसको तुरंत महमूरगंज इलाके में एक निजी अस्पताल में इलाज के लिए ले जाते हैं। जहां डॉक्टर दीपक को मृत घोषित कर देते हैं।

हमें अपना समय समय पर चेक अप डॉक्टर से कराना चाहिए

जानकारी के अनुसार दीपक को एक्सरसाइज के दौरान ब्रेन स्ट्रोक आया था। दीपक की मौत ने उनके परिवार में दुखो के पहाड़ ला दिए हैं। सब सदमे में हैं। दीपक अपने पीछे पत्नी और दो छोटे बच्चों को छोड़ गए हैं। दीपक के शव का अंतिम संस्कार वाराणसी के मणिकर्णिका घाट में उनके परिवार और रिश्तेदारों द्वारा कर दिया गया है। इस घटना से हमें सीख लेनी चाहिए कि चाहे हम कितने स्वस्थ दिखते हों, लेकिन हमें अपना समय समय पर चेक अप डॉक्टर से कराना चाहिए।

अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:- www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.