Badaun Double Murder: आरोपी साजिद के चंगुल से बचे तीसरे भाई ने सुनाई पूरी कहानी, 'मैं धक्का देकर भाग गया'

Badaun Double murder case: उत्तर प्रदेश के बदायूं डबल मर्डर को अंजाम देने वाले हत्यारे साजिद को पुलिस ने एनकाउंटर में मार गिराया है।
Yuvraj
Yuvrajraftaar.in

नई दिल्ली, रफ्तार डेस्क। उत्तर प्रदेश के बदायूं में पड़ोसी के दो बेटों को मारने वाले साजिद को पुलिस ने एनकाउंटर में मार गिराया। Badaun Double Murder में जिंदा बचे तीसरे भाई युवराज ने बताया कि वो कैसे आरोपी के चंगुल से भाग पाया। युवराज ने बताया कि साजिद ने उसके बड़े भाई से चाय और छोटे भाई से पानी मंगवाया था।

जब बड़ा भाई चाय लेकर आया तो साजिद ने उसे मार दिया, इसके बाद जब छोटा भाई आया तो उसने उसे भी मार दिया। छोटे भाई की चीख सुनकर युवराज छत की तरफ भागा। तब साजिद छत का दरवाजा बंद कर रहा था, उसे देखकर वो उसे भी मारने को भागा था। तब उसने धक्का मारकर साजिद से खुद को छुड़ाया और बचने में कामयाब रहा।

पुलिस उससे जुड़े संभावित ठिकानो में छापे मार रही है

वहीं मृतक बच्चों के पिता विनोद सिंह ने साजिद के भाई जावेद के खिलाफ बदायूं के सिविल लाइंस थाने में FIR दर्ज करा दी है। इस एफआईआर में साजिद के साथ साथ जावेद को आरोपी बनाया गया है। इसमें से एक आरोपी साजिद को पुलिस ने एनकाउंटर में मार गिराया है। पुलिस अब जावेद की तलाश में लग गई है। पुलिस उससे जुड़े संभावित ठिकानो में छापे मार रही है।

पुलिस ने जवाबी फायरिंग की तो साजिद घायल हो गया और उसकी मौत हो गयी

वहीं बरेली जोन के आईजी राकेश कुमार सिंह ने बताया कि बच्चों की बेहरमी से हत्या की गई है। आरोपी साजिद खून से लथपथ मौके से भाग गया था। हमारी टीम को जैसे ही पता चला तो उसका पीछा किया गया तो वह शेखूपुर के जंगल में दिखाई दिया। उसने पुलिस पर फायर किया, जिसपर पुलिस ने जवाबी फायरिंग की तो साजिद घायल हो गया और उसकी मौत हो गयी। आईजी राकेश कुमार सिंह ने बताया कि इस एनकाउंटर को हमारी एसओजी और थाना पुलिस ने जवाबी कार्रवाई में अंजाम दिया।

बच्चों की मां संगीता ने बताया

बच्चों की मां संगीता ने बताया कि साजिद उनके घर आया था और अपनी पत्नी की डिलीवरी के लिए पांच हजार रुपये मांग रहा था। जिसे हमने 5 हजार रुपये दे दिए थे। उसके बाद वह कहने लगा कि तबियत ठीक नहीं लग रही है। ऐसा कहते हुए साजिद ऊपर चला गया। जहां उसने मेरे दोनों बेटे आयुष (12) और आहान (6) की हत्या कर दी।

अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:- www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.