PM Modi Varanasi Visit: पीएम मोदी शुक्रवार को वाराणसी में करेंगे BJP कार्यकर्ताओं के साथ टिफिन बैठक

PM Modi Varanasi Visit: दिलीप सिंह ने कहा कि अमेरिका में पूरी दुनिया को शांति का संदेश देने के साथ ही प्रधानमंत्री मोदी की अगुवाई में भारत के हितों से जुड़े कई समझौते
प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी
प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी

वाराणसी, हिन्दुस्थान समाचार। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी शुक्रवार शाम अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी में भाजपा कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों के साथ टिफिन बैठक करेंगे। बरेका गेस्ट हाउस में आयोजित इस बैठक को लेकर अभी से कार्यकर्ताओं में जबर्दस्त उत्साह है। बैठक में वाराणसी महानगर के कुल 118 से 120 पार्टी पदाधिकारी, पार्षद एवं अन्य जनप्रतिनिधि शामिल होंगे। सिगरा गुलाबबाग स्थित पार्टी कार्यालय में क्षेत्रीय अध्यक्ष दिलीप सिंह पटेल ने गुरुवार को पत्रकारों को यह जानकारी दी।

सड़कों पर पार्टी लगाए के झंडे

दिलीप सिंह ने कहा कि अमेरिका में पूरी दुनिया को शांति का संदेश देने के साथ ही प्रधानमंत्री मोदी की अगुवाई में भारत के हितों से जुड़े कई समझौते भी हुए हैं। इस अभूतपूर्व अमेरिकी दौरे को लेकर प्रधानमंत्री मोदी के संसदीय क्षेत्र की जनता गौरवान्वित और उत्साहित है। आमजन प्रधानमंत्री का काशी में भव्य स्वागत कर उनके दो दिवसीय प्रवास को यादगार बनाना चाहते है। प्रधानमंत्री के काशी आगमन पर उनके स्वागत एवं जनसभा को यादगार बनाने के लिए भाजपा ने व्यापक स्तर पर तैयारियां की हैं। पार्टी ने प्रधानमंत्री के आने-जाने वाले मार्ग के साथ ही कार्यक्रमों से जुड़ी अन्य सड़कों पर पार्टी के झंडे लगाए हैं। विशेषकर चौराहों को आकर्षक रूप से सजाया गया है। स्वागत में जिला एवं महानगर की ओर से यात्रा मार्ग पर 1600 छोटे-बड़े होर्डिंग्स लगाए गए हैं। मार्ग में जगह-जगह काशीवासियों की ओर से गुलाब की पंखुड़ियों की वर्षा कर प्रधानमंत्री का भव्य स्वागत किया जाएगा।

कार्यकर्ताओ को विशेष दिया गया दायित्व

सिंह ने बताया कि प्रधानमंत्री की जनसभा में 50 हजार से अधिक लोगों की भागीदारी होगी। सभा में सभी वर्गों की भागीदारी हो इसके लिए पार्टी पदाधिकारियों,अनुषांगिक संगठनों एवं कार्यकर्ताओ को विशेष दायित्व दिया गया है। जनसभा की सफलता के लिए पार्टी संगठन में मंडल और शक्ति केंद्र की बैठकें संपन्न हो चुकी हैं। इसमें संगठन की प्राथमिक इकाई बूथ समिति को महत्वपूर्ण जिम्मेदारी दी गई है। जनसभा में महिलाओं की प्रभावी भागीदारी के लिए महिला मोर्चा को जिम्मेदारी दी गई है। ऐसे ही युवा मोर्चा समेत संगठन के अन्य 7 अनुषांगिक इकाइयों को दायित्व सौंपा गया है। जनसभा में भाग लेने के लिए कार्यकर्ता बूथ, शक्ति केंद्र, मंडल एवं विधानसभा क्षेत्र से बाइक पर निकलेंगे जो जुलूस के रूप में जनसभा स्थल तक जाएंगे। वार्ता में पार्टी महानगर अध्यक्ष विद्यासागर राय, क्षेत्र महामंत्री अशोक चौरसिया, काशी क्षेत्र मीडिया प्रभारी नवरतन राठी, संतोष सोलापुरकर, शैलेन्द्र मिश्रा भी मौजूद रहे।

Related Stories

No stories found.