UP Murder: सीतापुर में मानसिक रूप से बीमार शख्स ने पूरे परिवार को मौत के घाट उतारा, फिर कर लिया सुसाइड

उत्तर प्रदेश के सीतापुर जिले में मानसिक रूप से बीमार व्यक्ति ने परिवार के पांच लोगों की हत्या करने के बाद खुद को गोली मार ली।
Man in seetapur killed his mother along with wife and three children
Man in seetapur killed his mother along with wife and three children

नई दिल्ली, रफ्तार डेस्क। यूपी के सीतापुर जिले से एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है। दरअसल शनिवार एक ही परिवार के पांच लोगों की हत्या कर दी गई, वहीं हत्या को अंजाम देने वाले छठे शख्स ने सुसाइड कर लिया। बताया जा रहा है कि घटना को अंजाम देने वाला व्यक्ति मानसिक रूप से बीमार था।

पुलिस ने दी जानकारी

मामले पर सीतापुर के एसएसपी चक्रेश मिश्रा ने जानकारी दी कि आज मथुरा में रामपुर पुलिस को सूचना मिली कि मानसिक रूप से बीमार एक व्यक्ति ने अपने परिवार के पांच लोगों की हत्या कर दी, जिसके बाद खुद को भी गोली मार ली। युवक का नाम अनुराग सिंह बताया जा रहा है। उसने कथित तौर पर खुद को गोली मारने से पहले अपने परिवार के पांच लोगों की हत्या कर दी है। पुलिस और एफएसएल टीम जांच कर रही है। हर पहलू पर कानूनी कार्यवाही जारी है। मानसिक रूप से बीमार व्यक्ति की उम्र 45 साल बताई जा रही है।

पत्नी और बच्चों की हत्या

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, युवक ने पहले अपनी मां, पत्नी और तीन बच्चों की बेरहमी से हत्या की। जिसके बाद उसने खुद को भी गोली मार ली, जिससे उसकी भी मौत हो गई। जानकारी के अनुसार आरोपी ने मां की हत्या गोली मार कर की और पत्नी पर हथौड़े बजाए, जिससे उसकी भी मौत हो गई। घटना मथुरा थाना क्षेत्र के पल्हापुर गांव की बताई जा रही है। घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस तुरंत घटनास्थल पर पहुंची।

इलाके में हड़कंप

उत्तर प्रदेश के सीतापुर में एक ही परिवार के छह लोगों की मौत से इलाके में हड़कंप मच गया है। पुलिस फिलहाल मामले की जांच कर रही है। सीओ दिनेश शुक्ल पुलिसबल के साथ मौके पर मौजूद हैं। अब पुलिस की जांच के बाद ही पता चल पाएगा कि हत्या के पीछे की वजह क्या है।

अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:- www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.