Delhi एयरपोर्ट से गायब हुआ DM की पत्नी का बैग, एयर इंडिया स्टाफ के खिलाफ दर्ज करवाई FIR

UP News: इंदिरा गांधी एयरपोर्ट में मुरादाबाद के डीएम मानवेंद्र सिंह की पत्नी मंजू सिंह के साथ बहुत बड़ी धोखाधड़ी हो गयी। इसको लेकर मंजू सिंह ने थाना सिविल लाइंस में शिकायती पत्र दिया।
Delhi एयरपोर्ट से गायब हुआ DM की पत्नी का बैग, एयर इंडिया स्टाफ के खिलाफ दर्ज करवाई FIR
raftaar.in

मुरादाबाद, रफ्तार डेस्क। इंदिरा गांधी एयरपोर्ट में मुरादाबाद के डीएम मानवेंद्र सिंह की पत्नी मंजू सिंह के साथ बहुत बड़ी धोखाधड़ी हो गयी। इसको लेकर मंजू सिंह ने थाना सिविल लाइंस में शिकायती पत्र दिया, जिसमे उन्होंने पुलिस को जानकारी दी कि इंदिरा गांधी एयरपोर्ट पर उनका जेवर-कैश से भरा बैग चोरी हो गया है। उन्होंने पूरी घटना की जानकारी अपने पत्र में पुलिस को दी। चोरी हुए बैग में मंजू सिंह का 15 लाख का सामान था। मुरादाबाद पुलिस ने मंजू सिंह के लिखित पत्र पर तुरंत संज्ञान लेते हुए दिल्ली एयरपोर्ट, एयर इंडिया स्टाफ और अज्ञात के खिलाफ FIR दर्ज कर कार्यवाही शुरू कर दी है।

मंजू सिंह हैदराबाद में एक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए जा रही थी

उत्तर प्रदेश के डीएम की पत्नी मंजू सिंह हैदराबाद में एक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए जा रही थी। वह दिल्ली से हैदराबाद के लिए एयर इंडिया की फ्लाइट संख्या A10522 से जा रही थी। उनसे दिल्ली एयरपोर्ट में बैग ले लिया गया था और एक स्लिप दे दी गयी थी।

जब मंजू सिंह हैदराबाद एयरपोर्ट पहुंची तो उन्हें उनका बैग नहीं दिया गया। वह अपनी स्लिप हैदराबाद एयरपोर्ट में दिखाती रही। हैदराबाद एयरपोर्ट के अधिकारी ने उनसे कहा कि जैसे ही आपका बैग मिल जायेगा आपको सूचित कर दिया जायेगा। मंजू सिंह 28 जनवरी से लगातार एयरपोर्ट और एयर इंडिया के कर्मचारियों के साथ लगातार पत्राचार के माध्यम से संपर्क में हैं, लेकिन उनको कोई संतुष्ट जवाब नहीं दिया जा रहा है।

लिखित शिकायत मुरादाबाद के थाना सिविल लाइंस में दर्ज कराई

मुरादाबाद के जिलाधिकारी की पत्नी मंजू सिंह एयर इंडिया और एयरपोर्ट के अधिकारियों के रवैये से परेशान हो चुकी थी, जिसके कारण उन्होंने अपनी लिखित शिकायत मुरादाबाद के थाना सिविल लाइंस में दर्ज कराई। मुरादाबाद पुलिस ने तुरंत इसमें संज्ञान लेते हुए FIR दर्ज कर ली है।

मंजू सिंह का कहना है कि वह 'इंदिरा गांधी एयरपोर्ट के टर्मिनल-03 से एअर इंडिया की फ्लाइट संख्या A10522 से दिल्ली से हैदराबाद जा रही थी, जैसे ही उन्होंने बोर्डिंग के लिए प्रवेश किया तो वहां खड़े एयरपोर्ट/एयर इंडिया के कर्मचारी ने उनसे कहा कि आपका बैग इसी फ्लाइट के कारगो से हैदराबाद पहुंचेगा। उसने मंजू सिंह से बैग ले लिया और एक स्लिप दे दी थी। जब मंजू सिंह हैदराबाद पहुंची तो उन्हें उनका बैग नहीं दिया गया। एयरपोर्ट और एयर इंडिया के अधिकारी 28 जनवरी से उन्हें केवल आश्वासन ही दे रहे हैं। इसलिए परेशान होकर मुरादाबाद के डीएम की पत्नी को पुलिस में शिकायत दर्ज करनी पड़ी।

अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:- www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.