CM योगी का युवाओं को संदेश, इनवेस्टर्स समिट से खुलेंगे रोजगार के द्वार

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सोमवार को हरदोई, उन्नाव और लखनऊ जिलों की विकास परियोजनाओं की समीक्षा की। इस बैठक में मुख्यमंत्री ने जनप्रतिनिधियों से उनके क्षेत्रों में विकास कार्यों की स्थिति जानी।
CM Yogi in meeting
CM Yogi in meeting

नई दिल्ली, रफ्तार न्यूज डेस्क। विकास परियोजनाओं की पड़ताल की जारी शृंखला में CM योगी ने सोमवार को जनपद उन्नाव, लखनऊ और हरदोई के सांसद, विधायक गणों के साथ बैठक की। मुख्यमंत्री आवास पर हुई इस विशेष बैठक में CM योगी ने बारी-बारी से सभी उपस्थित जनप्रतिनिधियों से उनके क्षेत्रों में विकास कार्यों की स्थिति जानी। जनप्रतिनिधियों ने मुख्यमंत्री को अपने क्षेत्र की समस्या बताते हुए विकास कार्यों के नए प्रस्ताव भी दिए। सीएम ने कहा युवाओं को रोजगार से जोड़ने की दृष्टि से यह समिट महत्वपूर्ण होगी। इससे युवाओं के लिए रोजगार के द्वार खुलेंगे।

up global investors summit
up global investors summittwitter

ग्लोबल इन्वेस्टर्स समिट में स्थानीय निवेशकों, उद्यमियों को आमंत्रित करें

CM योगी ने कहा कि आज प्रदेश के हर जिले में निवेश आ रहा है। लखनऊ, उन्नाव और हरदोई में हर सेक्टर के लिए अवसर हैं। इस पूरे क्षेत्र में कृषि, खाद्य प्रसंस्करण, डेयरी, टेक्सटाइल, जैव ईंधन और सौर ऊर्जा सहित हर सेक्टर के लिए अपार अवसर हैं। डिफेंस कॉरिडोर के लखनऊ नोड में बड़ी कंपनियां अपनी इकाई लगाने आ रही हैं। साथ ही मुख्यमंत्री ने स्थानीय निवेशकों को इन्वेस्टर समिट में बुलाने पर जोर दिया। CM ने कहा कि 10 फरवरी से प्रारंभ हो रहे ग्लोबल इन्वेस्टर्स समिट के मुख्य समारोह से सभी जिलों को जोड़ा जाए। इससे प्रधानमंत्री जी का मार्गदर्शन सभी को प्राप्त होगा। इस आयोजन में स्थानीय निवेशकों, उद्यमियों को आमंत्रित करें।

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in