इटावा-कानपुर हाइवे पर मवेशी से टकराई कार, तीन की हालत गंभीर

इटावा-कानपुर नेशनल हाईवे पर अनंतराम टोल प्लाजा के पास तेज रफ्तार कार सोमवार की सुबह आवारा मवेशी से टकराकर हदासे का शिकार हो गई।
car
car

औरैया, एजेंसी। इटावा-कानपुर नेशनल हाईवे पर अनंतराम टोल प्लाजा के पास तेज रफ्तार कार सोमवार की सुबह आवारा मवेशी से टकराकर हदासे का शिकार हो गई। इस दुर्घटना में तीन कार सवार गंभीर रुप से घायल हो गये। घायलों को एम्बुलेंस से पास के सीएचसी पहुंचाया, जहां से सभी को प्राथमिक उपचार के बाद रेफर कर दिया गया है।

जानकारी के अनुसार मैनपुरी जिले के करहल निवासी आदेश कुमार (40) पुत्र मोहर सिंह अपनी पत्नी ओमवती देवी (30) व रिश्तेदार विमला (65) पत्नी शिवराज को लेकर किसी कार्यक्रम में गये थे। सोमवार की भोर सुबह वह कार से वापस अपने घर लौट रहे थे। जैसे ही वह अनंतराम टोल प्लाजा के पास पहुंचे थे, वैसे ही उनकी तेज रफ्तार कार हाईवे पर आए एक आवारा गौवंश से जा टकरा गई।

टक्कर इतनी तेज थी कि कार के अगले हिस्से के परखच्चे उड़ गये और उसमें बैठे सभी लोग घायल हो गए। घटना देख आसपास के लोग पहुंचे और कार में फंसे लोगों को बाहर निकालते हुए एम्बुलेंस से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र अजीतमल में भर्ती कराया गया, जहां डॉक्टरों की टीम ने प्राथमिक उपचार के बाद सभी को मेडिकल कॉलेज सैफई रेफर कर दिया।

Related Stories

No stories found.