ऊना में 108 किलो भुक्की बरामद, मामला दर्ज

ऊना जिले के थाना हरोली के अंतर्गत पुलिस ने देर रात नाकाबंदी के दौरान 108 किलो भुक्की के साथ कैंटर चालक को गिरफ्तार किया है।
ऊना में 108 किलो भुक्की बरामद, मामला दर्ज

ऊना, एजेंसी। थाना हरोली पुलिस द्वारा ईलाका में नशे का कारोबार करने वाले व्यक्तियों के खिलाफ शिंकजा निरन्तर कसा जा रहा है। नशे के कारोबारियों के खिलाफ एक ओर प्रहार करते हुए हरोली पुलिस द्वारा वीरवार बीती रात गुप्त सूचना पर कार्यवाई की। पुलिस ने गांव बाथू में नाके के दौराने ट्रक की चेंकिग के दौरान ट्रक के डाले से चार बोरियों में छुपाकर लाई जा रही 108 किलो भुक्की को बरामद किया है।

ट्रक चालक गिरफ्तार

मामले में ट्रक चालक सूरज प्रकाश के खिलाफ एन0डी0पी0एस0 एक्ट के अन्तर्गत अभियोग पंजीकृत करके कार्यवाही आरंभ कर दी गई है व आरोपी को गिरफ्तार किया गया है। अब आरोपी को अदालत में पेश करके पुलिस हिरासत रिमांड हासिल किया जाएगा और आरोपी से यह पता लगाया जाएगा कि भुक्की की इतनी बड़ी खेप कहां से लाई गई है और ईलाका में किन व्यक्तियों को दी जानी थी।

कई लोग की हो सकती है भूमिका

ज्ञात रहे कि हरोली क्षेत्र के अन्तर्गत भुक्की के कारोबार में काफी लोग संलिप्त है जिस संबंध में उप-मण्डल पुलिस अधिकारी हरोली ने बतलाया है कि पुलिस द्वारा नशे का कारोबार करने वाले किसी भी व्यक्ति को बक्शा नहीं जाएगा। इस मामले में तफ्तीश के दौरान अन्य जिन व्यक्तियों की भी संलिप्तता पाई जाएगी उनके विरूद्ध कड़ी कार्यवाही की जाएगी। हरोली पुलिस द्वारा इस वर्ष अब तक नशेड़ियों व नशे का कारोबार करने वाले व्यक्तियों के खिलाफ 10 अभियोग पंजीकृत करके 14 आरोपियों हवालात की सैर करवा दी गई है और पुलिस द्वारा करीब 100 ग्राम चिट्टा व 111 किलोग्राम भुक्की बरामद की गई है।

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in