Udayanidhi Stalin: 'सनातन को कुचलने की हसरत रखने वाले कितने ही खाक हो गए' उदयनिधि के बयान पर बोले अनुराग ठाकुर

Udhayanidhi Sanatana Dharma Remarks: अनुराग ठाकुर ने कहा, सनातन को कुचलने की हसरत रखने वाले कितने ही खाक हो गए। घमंडिया गठबंधन के घमंडियों, सनातन था, सनातन है और सनातन रहेगा।
Anurag Thakur
Anurag Thakur

नई दिल्ली, रफ्तार डेस्क।  तमिलनाडु के मुख्यमंत्री और I.N.D.I.A गटबंधन में शामिल नेता एम के स्टालिन के बेटे और राज्य की सरकार के मंत्री उदयनिधि स्टालिन के सनातन धर्म को लेकर दिए गए बयान पर लगातार हंगामा जारी है। अब तमिलनाडु के मंत्री उदयनिधि स्टालिन के बयान पर केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने हमला बोला है। अनुराग ठाकुर ने कहा, सनातन को कुचलने की हसरत रखने वाले कितने ही खाक हो गए। जो लोग सनातन धर्म की तुलना डेंगू और मलेरिया से कर रहे हैं, उनके खिलाफ राहुल गांधी और नीतीश कुमार अभी तक चुप है। ये इनकी ओछी मानसिकता को दिखाता है। विपक्षी गठबंधन हिंदू विरोधी है, यह भारतीय संस्कृति और सनातन के खिलाफ हैं।

हिंदुओं को खत्म करने वाले राख हो गए- अनुराग ठाकुर

अनुराग ठाकुर ने पंजाब के फगवाड़ा में मीडिया से बात करते हुए कहा कि सनातन धर्म को खत्म करने वाले कितने ही खाक हो गए, हिंदुओं को खत्म करने वाले राख हो गए। घमंडिया गठबंधन के घमंडियों, सनातन था, सनातन है और सनातन रहेगा। ठाकुर ने कहा कि विपक्षी गठबंधन के नेता लगातार सनातन धर्म और हिंदुओं के खिलाफ बयानबाजी कर रहें है। उन्होंने कहा इंडिया गठबंधन के नेताओं को देश से माफी मांगनी चाहिए। अनुराग ठाकुर ने कहा घमंडिया गठबंधन के नेताओं ने एक के बाद एक हिंदुओं पर वार करने का बार-बार प्रयास किया है। चाहे वो शब्दों से हो या बम से हो या उनको कुचलने की बात हो। कभी बंगाल में रामनवमी के जुलूस पर हमला होता है तो ये खामोश रहते है। कई विपक्षी नेता हिंदू धर्म पर जुबानी हमले कर रहे हैं, हिंदू आतंकवाद की बात कर रहे हैं, लेकिन देश की जनता इसका जवाब इनको देगी।

सनातन धर्म को खत्म करने की बात कर रहें ये लोग

केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने आगे कहा कि इस देश में कुछ राजनीतिक दलों में हिंदूओं को आतंकवादी कहने की होड़ लगी है। अखिर इनकी मंशा और मानसिकता क्या है? ये राजनीति के लिए इतना नीचे गिर जाएंगे कि सनातन धर्म को खत्म करने की बात करेंगे। हिंदुओं को कुचलने की बात करेंगे। हिंदू आतंकवाद की बात कहेंगे। ये दिखाता है कि ये किस प्रकार ध्रुवीकरण करके राजनीतिक लाभ उठाना चाहते हैं, लेकिन देश की जनता इनका असली चेहरा जानती है, वहीं इनको सही जगह पहुंचाएगी। अनुराग ठाकुर ने कहा "खरगे जी हो, राहुल गांधी हों या सोनिया जी या बाकी दलों के नेता हों, उनको पूरे देश और हिंदू समाज से माफी मांगनी चाहिए।

क्या कहा था उदयनिधि स्टालिन ने?

आपको बता दें तमिलनाडु के सीएम एमके स्टालिन के बेटे उदयनिधि ने बीते शनिवार (2 सितम्बर) को चेन्नई में एक सनातन उन्मूलन सम्मेलन में हिस्सा लिया था। इसमें उन्होंने सनातन धर्म की तुलना डेंगू और मलेरिया से की थी। उन्होंने कहा था "मच्छर, डेंगू, कोरोना और मलेरिया ऐसी चीजें हैं, जिनका हम केवल विरोध नहीं कर सकते। हमें उन्हें खत्म करना है। सनातन धर्म भी ऐसा ही है। सनातन का विरोध नहीं, बल्कि उन्मूलन करना हमारा पहला काम है।"

Related Stories

No stories found.