Rajasthan News: बैंक खाते फ्रीज करने के खिलाफ Congress आज जयपुर में IT Dept के बाहर करेगी विरोध प्रदर्शन

Jaipur News: आयकर विभाग द्वारा कांग्रेस के बैंक खाते फ्रीज होने के बाद आज जयपुर में केंद्र सरकार के खिलाफ विरोध प्रदर्शन करेंगे।
Congress
CongressRaftaar.in

जयपुर, हि.स.। अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी तथा युवा कांग्रेस के बैंक खातों को फ्रीज करने के केन्द्र सरकार के कथित फैसले के विरोध में आज आयकर विभाग के कार्यालयों के समक्ष कांग्रेस कार्यकर्ता प्रदर्शन करेंगे। अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी द्वारा लिये गये निर्णय के अनुसरण में राजस्थान प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष गोविन्द सिंह डोटासरा ने सभी जिला कांग्रेस कमेटियों को आज प्रातः 11 बजे अपने-अपने जिले में स्थित आयकर कार्यालय के समक्ष विरोध-प्रदर्शन करने के लिए निर्देशित किया है।

आयकर कार्यालय के बाहर होगा विरोध-प्रदर्शन

राजस्थान प्रदेश कांग्रेस कमेटी के महासचिव एवं प्रवक्ता स्वर्णिम चतुर्वेदी ने बताया कि राजस्थान प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष गोविन्द सिंह डोटासरा जयपुर के स्टेच्यू सर्किल स्थित आयकर कार्यालय के बाहर होने वाले विरोध-प्रदर्शन में शामिल रहेंगे।

राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर साधा निशाना

राहुल गांधी ने शुक्रवार को 'भारत जोड़ों न्याय यात्रा' के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर 'X' पर निशाना साधा कहा- डरो मत मोदी जी, कांग्रेस धन की ताकत का नहीं, जन की ताकत का नाम है। हम तानाशाही के सामने न कभी झुके हैं, न झुकेंगे। भारत के लोकतंत्र की रक्षा के लिए हर कांग्रेस कार्यकर्ता जी जान से लड़ेगा।

कांग्रेस ने एक्स पर दी प्रतिक्रिया

कांग्रेस ने BJP पर लोकतंत्र पर हमला करने का आरोप लगाया है। साथ ही कांग्रेस ने 'X' पर ट्वीट कर BJP पर निशाना साधा और कहा- BJP भारत में लोकतंत्र को कमजोर करना चाहती है।

कांग्रेस पर लगा 210 करोड़ रुपये की पेनल्टी?

दरअसल, आयकर विभाग (Income Tax Department) ने कांग्रेस और भारतीय युवा कांग्रेस के 4 बैंक खातों को फ्रीज कर दिया था। अजय माकन ने शुक्रवार को कहा कि यह कार्रवाई वर्ष 2018-19 के लिए IT रिटर्न दाखिल करने में 45 दिन की देरी के कारण हुई है। इसी कारण आयकर विभाग ने कांग्रेस पार्टी से 210 करोड़ रुपये की पेनल्टी लगा दी है।

खबरों के लिए क्लिक करें:- www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.