Sawan 2023: सावन के छठे सोमवार पर होगी भोलेनाथ की विशेष पूजा-अर्चना

श्रीराम-हनुमान मंदिर शिवजी पार्क किंग्स रोड पर सोमवार सेवा समिति एवं समस्त मित्रों की ओर से 14 अगस्त को सावन मास के छठे वन सोमवार की सेवा पूजा अर्चना व भव्य श्रृंगार किया जाएगा।
सावन की छठे सोमवार पर होगी भोलेनाथ की विशेष पूजा-अर्चना
सावन की छठे सोमवार पर होगी भोलेनाथ की विशेष पूजा-अर्चना

जयपुर,हि.स । श्रीराम-हनुमान मंदिर शिवजी पार्क किंग्स रोड पर सोमवार सेवा समिति एवं समस्त मित्रों की ओर से 14 अगस्त को सावन मास के छठे वन सोमवार की सेवा पूजा अर्चना व भव्य श्रृंगार किया जाएगा।

सोमवार सेवा समिति मंडली के अध्यक्ष मुन्ना सामोदिया व प्रमुख सदस्य रामशरण ने बताया कि इस कार्यक्रम में सभी मित्र भगवान शिव शंकर को पंचामृत गन्ने का रस भाग व जल से अभिषेक कर पूजा-अर्चना करेंगे। इस मौके पर कई वर्षों से सेवा में लगे भक्त मुकेश बंसल सब्जी वाले एवं मित्रगणों की ओर से तरह-तरह के सूखे मेवों व फूलों से भोलेनाथ को सजाया जाएगा।

इसके बाद मंडली परिवार भोलेनाथ के भजनों की अनेक प्रस्तुति, भजन कीर्तन कर प्रभु को रिझाएगी। भजनों के बाद भगवान को भोग लगाकर महाआरती की जाएगी। मुन्ना सामोदिया ने बताया कि यहां पर श्रावण मास के प्रत्येक सोमवार की पूजा में अर्चना सेवा कार्यक्रम को पिछले 30 वर्षों से लगातार अलग- अलग शिव मंदिरों में आयोजित किया जा रहा है।

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in