जयपुर में राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या

Karni Sena Sukhdev Singh Gogamedi Murder: राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के प्रदेश अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेढ़ी को मंगलवार को अज्ञात बदमाशों ने जयपुर में दिनदहाड़े उनको घर में गोली मारकर हत्या कर दी।
Sukhdev Singh  gogamedi
Sukhdev Singh gogamediraftaar.in

राजस्थान, रफ्तार डेस्क। राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के प्रदेश अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेढ़ी को मंगलवार को अज्ञात बदमाशों ने जयपुर में दिनदहाड़े उनको घर में गोली मारकर हत्या कर दी। यह घटना श्यामनगर इलाके की है, जहां स्कूटी सवार बदमाशो ने दिनदहाड़े करणी सेना के प्रदेश अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेढ़ी पर गोलियां चला दी और मौके से फरार हो गए। सुखदेव सिंह को मेट्रो मास हॉस्पिटल में इलाज के लिए ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

इलाके में भारी पुलिस बल तैनात

इलाके में जैसे ही सुखवीर सिंह गोगामेढ़ी पर फायरिंग की खबर फैली तो पूरे इलाके में हड़कंप मच गया। पुलिस ने सूचना मिलते ही इलाके में भारी पुलिस बल तैनात कर दिया। पुलिस ने तुरंत कार्यवाही शुरू कर दी है। स्कूटी में सवार बदमाशों ने गनमैन नरेंद्र को भी मारी गोली। यह घटना श्याम नगर में दाना पानी रेस्टोरेंट के पीछे की बताई जा रही है। सुखवीर सिंह गोगामेढ़ी को लॉरेस विश्नोई गैंग के संपत नेहरा ने पूर्व में धमकी दी थी, जिसको लेकर जयपुर पुलिस को ज्ञापन दिया गया था।

फिल्म पद्मावत और गैंगस्टर आनंदपाल एनकाउंटर केस के बाद सुर्ख़ियों में आए

सुखदेव सिंह गोगामेढ़ी पर किसने गोलियां चलाई और उन्हें कहाँ गोली लगी, अभी तक इसका खुलासा नहीं हुआ है। राष्ट्रीय करणी सेना से सुखदेव सिंह गोगामेढ़ी बहुत लंबे समय तक जुड़े रहे, लेकिन करणी सेना संगठन में काफी समय पहले हुए विवाद के कारण उन्होंने अपना अलग संगठन बना डाला, जिसका नाम रखा राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना। वह इस संगठन के अध्यक्ष थे। सुखदेव सिंह गोगामेढ़ी फिल्म पद्मावत और गैंगस्टर आनंदपाल एनकाउंटर केस के बाद राजस्थान में हुए विरोध प्रदर्शन से सुर्ख़ियों में आये थे। उस समय उनकी इस विषय की वीडियो काफी वायरल हुई थी।

अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:- www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.