Rajasthan Politics: कांग्रेस स्क्रीनिंग कमेटी उदयपुर, कोटा और जोधपुर संभागों में जाकर टिकटों पर लेगी फीडबैक

Congress screening committee visit: कांग्रेस स्क्रीनिंग कमेटी टिकटों को लेकर अब संभागवार जाकर बैठकें लेगी। कमेटी अध्यक्ष और सदस्य गुरुवार को उदयपुर में टिकटों को लेकर फीडबैक लेंगे।
Rajasthan Assembly Election
Rajasthan Assembly Election

जयपुर, हि.स.। कांग्रेस स्क्रीनिंग कमेटी टिकटों को लेकर अब संभागवार जाकर बैठकें लेगी। कमेटी अध्यक्ष और सदस्य गुरुवार को उदयपुर में टिकटों को लेकर फीडबैक लेंगे। कांग्रेस स्क्रीनिंग कमेटी के अध्यक्ष और सांसद गौरव गोगोई ने कहा कि उदयपुर के बाद दूसरे संभागों में जाने की तैयारी है। इसके बाद कोटा भी जा सकते हैं।

राजस्थान में कांग्रेस की सरकार रिपीट होगी- गोगोई

गोगोई ने कहा कि राजस्थान में इस बार कांग्रेस की सरकार रिपीट होगी और जीत का नया इतिहास बनेगा। जादू की छड़ी से नहीं, जनता का विश्वास है इसलिए सरकार रिपीट होगी। जल्द उम्मीदवार चयन के दावों पर गौरव गोगोई ने कहा कि टिकटों की प्रक्रिया और तैयारी की रुपरेखा साझा नहीं करेंगे।

टिकट चयन के मापदंडों पर कहा कि जो जीता वही सिकंदर होता है। जीतने वाले को टिकट मिलेगा। जिताऊ चेहरा ही हमारी प्राथमिकता है, उसके लिए ठोक बजाकर चयन करेंगे। कांग्रेस स्क्रीनिंग कमेटी ने बुधवार को भरतपुर, जोधपुर, कोटा और पाली संभाग के नेताओं से वन टू वन संवाद किया।

कोटा संभाग से यूडीएच मंत्री शांति धारीवाल, विधायक रामनारायण मीणा सहित कई नेता भी वॉर रूम पहुंचे थे। यूडीएच मंत्री शांति धारीवाल ने कोटा के सियासी हालात पर चर्चा की और निष्ठावान नेताओं को टिकट देने की सलाह दी।

कांग्रेस के सभी नेता वॉर रूम पहुंचे

कांग्रेस में टिकट लेने के अलावा टिकट कटवाने वाले नेता भी वॉर रूम पहुंचे थे। सीकर के फतेहपुर से विधायक हाकम अली और जयपुर के फुलेरा से पिछली बार उम्मीदवार रहे विद्याधर चौधरी को टिकट नहीं दिए जाने की मांग को लेकर भी कई नेता पहुंचे थे।

राष्ट्रीय लोकदल (आरएलडी) से विधायक और मंत्री सुभाष गर्ग ने भी कांग्रेस वॉर रूम जाकर फीडबैक दिया। सुभाष गर्ग ने कहा कि मुझे पूरी उम्मीद है कि इस बार भी कांग्रेस और आरएलडी का गठबंधन होगा।

टोडाभीम से कांग्रेस विधायक पीआर मीणा ने अपनी जीत का दावा करते हुए कहा कि पिछली बार 73 हजार वोटों से चुनाव जीता था,लेकिन इस बार 1 लाख से चुनाव जीतूंगा, अगर एक लाख से चुनाव नहीं जीता तो शपथ नहीं लूंगा।

राजस्थान में इतिहास बनने वाला है

गौरव गोगोई आज उदयपुर में नेताओं कार्यकर्ताओं के साथ योग्य टिकटार्थियों को लेकर चर्चा करेंगे। लेकिन, यह कम आगे भी जारी रहेगा और स्क्रीनिंग कमेटी अभी जोधपुर और कोटा भी जाएगी। जयपुर और उदयपुर की तरह ही कोटा और जोधपुर के कार्यकर्ताओं से भी स्क्रीनिंग कमेटी के नेता चर्चा करेंगे। गोगोई ने कहा कि राजस्थान में इतिहास बनने वाला है और कांग्रेस की सरकार रिपीट होने वाली है।

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in