खुद को रवि किशन की बेटी बताने वाली शिनोवा को झटका, कोर्ट ने खारिज की DNA टेस्ट की मांग

Ravi Kishan: मुंबई के दिंडोशी सेशन कोर्ट में शिनोवा ने रवि किशन के डीएनए टेस्ट की मांग की थी, जिसको कोर्ट ने खारिज कर दिया है।
Ravi Kishan
Ravi Kishanraftaar.in

नई दिल्ली, रफ्तार डेस्क। एक्टर रवि किशन को मुंबई के कोर्ट से बड़ी राहत मिली है। देश में चुनाव का माहौल है। लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण के लिए आज 26 अप्रैल 2024 को मतदान हो रहे हैं। रवि किशन एक भोजपुरी और हिंदी सिनेमा के एक्टर होने के साथ साथ एक राज नेता भी हैं। ऐसे समय में उनपर इस तरह के आरोप लगना उनके लिए काफी चिंता का विषय था। शिनोवा नाम की 25 वर्षीय महिला ने कुछ समय पहले रवि किशन को अपना बायोलॉजिकल पिता बताया था और रवि किशन के डीएनए टेस्ट की मांग की थी। मुंबई के दिंडोशी सेशन कोर्ट में शिनोवा ने रवि किशन के डीएनए टेस्ट की मांग की थी, जिसको कोर्ट ने खारिज कर दिया है।

इस स्थिति में रवि किशन पर को मामला नहीं बनता है

शिनोवा ने अपनी बात की पुष्टि करने के लिए एक्टर रवि किशन के डीएनए टेस्ट की मांग की थी। उसका कहना था कि वह रवि किशन की बेटी है। अगर वो इस मामले में झूठ बोल रही है तो रवि किशन अपने डीएनए टेस्ट करवाएं। जिससे सच सामने आ जायेगा। इसको लेकर शिनोवा ने मुंबई के दिंडोशी सेशन कोर्ट में रवि किशन की डीएनए टेस्ट करवाने के लिए अपील की थी। जिसको कोर्ट ने यह कहते हुए खारिज कर दिया कि रवि किशन और दावा करने वाली महिला की मां का कोई परिवार संबंध नहीं था। इस स्थिति में रवि किशन पर को मामला नहीं बनता है। जानकारी के लिए बताना चाहेंगे कि कोर्ट ने अभी अपना पूरा आदेश जारी नहीं किया है।

शिनोवा ने इस मामले में पीएम से न्याय करने की भी गुहार की थी

शिनोवा और उसकी मां अपर्णा सोनी उर्फ अपर्णा ठाकुर ने लखनऊ में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में एक्टर रवि किशन पर यह बड़ा दावा किया था और शिनोवा को उनकी(रवि किशन) बेटी बताया था। शिनोवा ने इस दावे के बाद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पीएम मोदी और यूपी के सीएम को टैग करते हुए एक वीडियो शेयर किया था और उनसे न्याय करने की मांग की थी। शिनोवा ने कहा था कि जरुरत पड़ने पर वह सबूत भी पेश कर सकती है। शिनोवा ने इस मामले में पीएम से न्याय करने की भी गुहार की थी।

रवि किशन की पत्नी प्रीति शुक्ला ने दर्ज कराई थी एफआईआर

शिनोवा और उसकी मां के इस दावे के कुछ दिन बाद रवि किशन की पत्नी प्रीति शुक्ला ने लखनऊ के हजरतगंज पुलिस थाने में दोनों मां(अर्पणा) बेटी(शिनोवा) समेत, अर्पणा के पति राजेश सोनी, बेटे सौनक सोनी, सपा के नेता विवेक कुमार पांडे और एक पत्रकार खुर्शीद खान के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई थी।

खबरों के लिए क्लिक करें:- www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in