Mumbai: एंटी करप्शन ब्यूरो ने नवी मुम्बई में RTO एजेंट को रंगे हाथ रिश्वत लेते पकड़ा, FIR दर्ज

Mumbai: नवी मुम्बई के कलंबोली में एक निजी आरटीओ एजेंट भूषण यशवंत कदम को एंटी करप्शन नवी मुंबई ब्यूरो के दस्ते ने कल शाम शिकायत कर्ता से 1500 रुपए की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार किया है।
Anti-Corruption Bureau
Anti-Corruption BureauSocial Media

मुंबई, हि.स। नवी मुम्बई के कलंबोली क्षेत्र में एक निजी आरटीओ एजेंट भूषण यशवंत कदम को एंटी करप्शन नवी मुंबई ब्यूरो के दस्ते ने कल शाम शिकायत कर्ता से 1500 रुपए की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों प्रादेशिक परिवहन कलंबोली कार्यालय में गिरफ्तार किया है।

नवीमुंबई के एंटी करप्शन ब्यूरो में की शिकायत

ठाणे एंटी करप्शन ब्यूरो द्वारा आज दी गई जानकारी के अनुसार शिकायतकर्ता को अपने दोपहिए वाहन का लायसेंस बनाना था। इस संबंध में शिकायतकर्ता ने जब प्रायवेट आरटीओ एजेंट भूषण कदम से संपर्क किया तब भूषण ने उनसे दो पहिए का लायसेंस बनवाने के लिए 2500 रुपए की मांग की थी। इस मामले ने शिकायतकर्ता ने 21 नवंबर को नवी मुंबई के एंटी करप्शन ब्यूरो में जानकारी भी दी थी।

लाइसेंस बनवाने के लिए रखा दाम

बताया जाता है कि प्रायवेट आरटीओ एजेंट भूषण कदम ने शिकायतकर्ता से दुपहिए वाहन का लर्निंग लाइसेंस बनवाने के लिए 200 रुपए तथा पक्का लाइसेंस बनवाने के लिए 900 रुपए फीस सहित 1100 रूपए की अधिकृत लाइसेंस फीस के साथ कुल 2500 रुपए की मांग की थी। इस 2500 रुपए की रिश्वत की राशि की पहली किश्त 1500 रुपए पहले देना तय हुआ था।

नवी मुंबई के कलंबोली पुलिस स्टेशन में रिश्वत लेने का मामला दर्ज

प्रादेशिक परिवहन कलंबोली कार्यालय के दुकान नंबर 4 में प्रायवेट आरटीओ एजेंट भूषण कदम, शिकायत कर्ता से जब इस 2500 रुपए की पहली किश्त 1500 रुपए की राशि 24 नवंबर की शाम लगभग 3:30 बजे शिकायतकर्ता से स्वीकार कर रहे थे एंटी करप्शन ब्यूरो नवी मुंबई के दस्ते द्वारा गिरफ्तार कर लिए गए। इस मामले में नवी मुंबई के कलंबोली पुलिस स्टेशन में रिश्वत लेने का मामला दर्ज किया गया है।

अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:- www.raftaar.in

रफ़्तार के WhatsApp Channel को सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें Raftaar WhatsApp

Telegram Channel को सब्सक्राइब करने के लिए यहां क्लिक करें Raftaar Telegram

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in