राहुल गांधी ने लोकसभा चुनाव के लिए भरा नामांकन, वायनाड के लोगो से कहा- आपने हमेशा गले लगाया

Loksabha Election: राहुल ने वायनाड के लोगो से कहा कि मुझे पूरी उम्मीद है कि आप मुझे इस बार भी अपने परिवार का हिस्सा बनाएंगे।
Rahul Gandhi and Priyanka Gandhi Vadra
Rahul Gandhi and Priyanka Gandhi Vadraraftaar.in

नई दिल्ली, रफ्तार डेस्क। राहुल गांधी ने केरल के वायनाड लोकसभा सीट से नामांकन दाखिल कर लिया है। उनके साथ उनकी बहन प्रियंका गांधी वाड्रा भी मौजूद थी। अपना पर्चा भरने से पहले उन्होंने वायनाड में रोड शो किया। जिसमे बड़ी संख्या में लोग शामिल हुए। रोड शो में शामिल भारी भीड़ को देखकर राहुल गांधी काफी उत्साहित दिखे। उन्होंने रोड शो के दौरान वायनाड के लोगो से कहा की आप लोगो ने मुझे गले से लगाया। मुझे उम्मीद है कि इस बार भी आप मुझे अपने परिवार का हिस्सा बनाएंगे।

वायनाड के हर व्यक्ति ने मुझे प्यार और सम्मान दिया

राहुल गांधी ने रोड शो के दौरान कहा कि जब मै पांच साल पहले वायनाड आया था तो उस समय मै यहां के लिए नया था। राहुल ने वायनाड के लोगो से कहा कि मुझे पूरी उम्मीद है कि आप मुझे इस बार भी अपने परिवार का हिस्सा बनाएंगे। उन्होंने कहा कि वायनाड के हर व्यक्ति ने मुझे प्यार और सम्मान दिया। वायनाड के लोगो ने मुझे अपना माना है। उनका ऐसा कहना भी ठीक ही है। क्यूंकि उन्होंने पिछले लोकसभा चुनाव में 5 लाख मतों के अंतर से जीत हासिल की थी। राहुल गांधी के खिलाफ उनकी प्रतिद्वंदी पार्टी भाजपा ने अपने प्रदेश अध्यक्ष के सुरेंद्रन को चुनावी मैदान में उतारा है।

प्रियंका गांधी वाड्रा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट एक्स पर लिखा

वायनाड में राहुल गांधी के रोड शो के दौरान उनकी बहन और कांग्रेस पार्टी की महासचिव प्रियंका गांधी भी मौजूद थी। प्रियंका गांधी वाड्रा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट एक्स पर लिखा "आज भाई राहुल गांधी जी के चुनाव नामांकन के लिए उनके साथ वायनाड, केरल में हूं। कुछ महीने पहले भाजपा सरकार ने राहुल गांधी जी की संसद सदस्यता छीनकर जनता की आवाज दबाने की कोशिश की थी, लेकिन संविधान की ताकत ने उन्हें कामयाब नहीं होने दिया। आज भाजपा संविधान पर हमले करके पूरे देश की जनता से उसकी आवाज छीनने की कोशिश कर रही है। इसके खिलाफ बिगुल फूंकने की शुरुआत वायनाड से हो रही है। वायनाड समेत पूरे देश की जनता के स्नेह और समर्थन से हम यह जंग जीतेंगे, देश और संविधान की रक्षा करेंगे। जुड़ेगा भारत, जीतेगा INDIA."

अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:- www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.