Karnataka: पत्नी के सामने किया महिला से रेप, अश्लील फोटो लेकर धर्म परिवर्तन के लिए किया मजबूर, FIR दर्ज

Karnataka: इसके बाद भी आरोपी व्यक्ति नहीं रुका, उसने पीड़ित विवाहित महिला को उसकी अश्लील फोटो दिखाकर ब्लैकमेल करते हुए इस्लाम धर्म कबूलने के लिए मजबूर किया।
प्रतीकात्मक फोटो
प्रतीकात्मक फोटोraftaar.in

नई दिल्ली, रफ्तार डेस्क। कर्नाटक में नेहा हत्याकांड ने पूरे देश को हिला कर रख दिया है। इस मामले के बाद राज्य में एक और बड़ा मामला सामने आया है। कर्नाटक में एक व्यक्ति ने 28 वर्षीय विवाहित महिला के साथ बहुत ही शर्मनाक और बेहरहम कार्य को अंजाम दिया है। दरअसल इस व्यक्ति ने अपनी पत्नी के सामने पीड़ित विवाहित महिला के साथ बलात्कार किया और उसकी अश्लील तस्वीरें ले लीं। इसके बाद भी आरोपी व्यक्ति नहीं रुका, उसने पीड़ित विवाहित महिला को उसकी अश्लील फोटो दिखाकर ब्लैकमेल करते हुए इस्लाम धर्म कबूलने के लिए मजबूर किया।

पुलिस ने 7 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है

मिली जानकारी के अनुसार पीड़ित महिला की शिकायत के अंतगर्त पुलिस ने 7 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। दर्ज की गई शिकायत में पीड़ित विवाहित महिला ने आरोप लगाया है कि आरोपी व्यक्ति ने अपनी पत्नी के सामने उसके साथ बलात्कार किया और उसकी अश्लील फोटों लेकर उसे ब्लैकमेल करके बुरका पहनने को मजबूर किया और माथे से कुमकुम हटाने को मजबूर किया गया।

उसे बुर्का पहनने और दिन में पांच बार नमाज पढ़ने के लिए मजबूर किया गया

पीड़ित महिला का आरोप है कि आरोपी रफीक और उसकी पत्नी ने उसे(पीड़ित महिला को) वर्ष 2023 में बेलगावी स्थित अपने घर में रहने को मजबूर कर दिया था। उन्होंने पीड़ित महिला को उनके अनुसार सारे कार्य को करने के लिए दवाब बनाया था। दोनों आरोपी पति पत्नी पीड़ित महिला को हिन्दू धर्म छोड़कर इस्लाम धर्म कबूल करने के लिए दवाब बना रहे थे। इस तरह की घटना बहुत ही दुखद और दंडनीय है। वहीं बेलगावी के एसपी भीमाशंकर गुलेदा ने जानकारी दी कि अप्रैल 2024 में आरोपी पति पत्नी ने पीड़ित महिला को सिंदूर लगाने से मना किया। उसे बुर्का पहनने और दिन में पांच बार नमाज पढ़ने के लिए मजबूर किया गया।

अन्य ख़बरों के लिए क्लिक करें - www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.