Neha Murder Case: पोस्टमार्टम रिपोर्ट ने बताई बेरहमी की हद, हर दो सेकंड में चाकू से वार, गला काटने की कोशिश

पोस्टमार्टम रिपोर्ट में खुलासा हुआ है कि आरोपी ने नेहा को बेरहमी से मारा। गर्दन पर कई बार वार किए गए और इसी कारण उसकी नसें कट गईं जिससे बड़ी मात्रा में खून बह गया जिसके बाद नेहा ने दम तोड़ दिया।
Postmortem report of Neha reveals the dark secret of lethal murder
Postmortem report of Neha reveals the dark secret of lethal murderRaftaar.in

नई दिल्ली, रफ्तार डेस्क। कर्नाटक के हुबली में बेरहमी से हुआ नेहा हिरेमथ की हत्या का मामला गरमाता जा रहा है। अब नेहा की पोस्टमार्टम रिपोर्ट सामने आ चुकी है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट से फैयाज की हैवानियत सामने आई है। सूत्रों से पता चला है कि नेहा को केवल 30 सेकंड में 14 बार चाकू मारा गया था।

पोस्टमार्टम रिपोर्ट से कई बड़े खुलासे

पोस्टमार्टम रिपोर्ट में कहा गया है कि आरोपी फैयाज ने नेहा पर चाकू से कई बार हमला किया। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के अनुसार नेहा की गर्दन पर भी कई बार वार किए गए और इसी कारण उसके गले की नसें कट गईं, जिससे बड़ी मात्रा में खून बह गया, जिसके बाद नेहा ने दम तोड़ दिया।

गला काटने की भी कोशिश की

पुलिस सूत्रों ने पोस्टमार्टम रिपोर्ट का हवाला देते हुए कहा कि पहले नेहा के शरीर पर कई जगह वार किया गया। लेकिन जैसे ही वह गिर गई, फैयाज ने उसके पूरे शरीर पर लगातार चाकू से वार करना शुरू कर दिया। आरोपी ने उसका गला काटने की भी कोशिश की थी।

क्या कहना है नेहा के पिता का

नेहा हिरेमथ हुबली के बीवीबी कॉलेज में एमसीए की पढ़ाई कर रही थी। उसकी हत्या प्रेमी फैयाज कोंडिकोप्पा ने की थी। दोनों बीसीए में साथ पढ़ते थे और दोस्त थे। फैयाज ने बीसीए के बाद अपनी पढ़ाई बंद कर दी थी। नेहा के पिता और कांग्रेस पार्षद ने कहा कि आरोपी कई सालों से उनकी बेटी का जबरन धर्म परिवर्तन कराना चाहता था।

अन्य ख़बरों के लिए क्लिक करें - www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in