रामगढ़ में फिर फैलाई नक्सलियों ने दहशत, लेवी और रंगदारी के लिए फूंके दो जेसीबी और तीन ट्रैक्टर

यह पूरा मामला लेवी और रंगदारी से जुड़ा हुआ है। अपने वर्चस्व को एक बार फिर कायम करने के लिए तथाकथित नक्सलियों ने इस वारदात को अंजाम दिया है।
रामगढ़ में फिर फैलाई नक्सलियों ने दहशत
रामगढ़ में फिर फैलाई नक्सलियों ने दहशत

रामगढ़, एजेंसी। रामगढ़ जिले में एक बार फिर तथाकथित नक्सलियों एक बड़ी घटना को अंजाम देकर अपनी दहशत फैला दी है। नक्सलियों ने गोला थाना क्षेत्र के परसाडीह गांव में रविंद्र महतो कंस्ट्रक्शन कंपनी के कार्यस्थल पर दो जेसीबी और तीन ट्रैक्टर फूंक डाले हैं। इस मामले की पुष्टि करते हुए रामगढ़ एसपी पीयूष पांडे ने बताया कि जिन लोगों ने इस वारदात को अंजाम दिया है वे लोग पहले से ही वाह निगाह रखे हुए थे।

मजदूरों की पिटाई भी की जिससे वे घायल हो गये

परसाडीह गांव में पुल निर्माण का कार्य पिछले कई महीनों से जारी है। शुक्रवार की रात जब हथियारबंद लोग वहां पहुंचे तो उन लोगों ने निर्माण स्थल पर मौजूद मजदूरों की पिटाई भी की जिससे वे घायल हो गये हैं। अपराधियों ने एक कमरे में भी आग लगा दी है, जिसमें कुछ रुपये और अन्य कागजातों की जलने की बात कही जा रही है।

कंपनी के मालिकों के द्वारा रंगदारी नहीं दी गई

जानकारी के अनुसार यह पूरा मामला लेवी और रंगदारी से जुड़ा हुआ है। अपने वर्चस्व को एक बार फिर कायम करने के लिए तथाकथित नक्सलियों ने इस वारदात को अंजाम दिया है। कंपनी के मालिकों के द्वारा रंगदारी नहीं दी गई तो सुनियोजित साजिश के तहत पुल निर्माण स्थल पर हमला किया गया। तथाकथित नक्सली संगठनों के द्वारा इस इलाके में पिछले कई वर्षों में कई बड़ी वारदातों को अंजाम दिया गया है।

Related Stories

No stories found.