Ranchi: बाबूलाल मरांडी ने कहा- धीरज साहू के पास से बरामद नकदी कांग्रेस का काला धन

Jharkhand: भाजपा प्रदेश अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी ने गुरुवार को फिर एकबार कांग्रेस पार्टी पर हमला बोला। मरांडी ने कहा कि सांसद धीरज साहू की गिरफ्तारी और पूछताछ के बाद सबकुछ उजागर हो जाएगा
Babulal Marandi and Dheeraj Sahu
Babulal Marandi and Dheeraj Sahuraftaar.in

रांची, (हि.स.)। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी ने गुरुवार को फिर एकबार कांग्रेस पार्टी पर हमला बोला। प्रदेश कार्यालय में मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा कि सांसद धीरज साहू के विभिन्न ठिकानों से आईटी की छापेमारी में बरामद 400 करोड़ रुपए से ज्यादा नकदी कांग्रेस पार्टी और हेमंत सोरेन का कालाधन है।

किसी भी व्यक्ति को इतनी नकद राशि घर में रखने की इजाजत नहीं है

मरांडी ने कहा कि सांसद धीरज साहू की गिरफ्तारी और पूछताछ के बाद सबकुछ उजागर हो जाएगा। उन्होंने कहा कि कोई कितना भी पुराना और बड़ा व्यापारी हो उसे इतनी नकद राशि घर में रखने की इजाजत नहीं है। और कोई रखता भी नहीं बशर्ते उसके पास कोई काला धन नहीं हो।

हेमंत सरकार के भ्रष्टाचार के पैसे भी विभिन्न ठिकानों पर गाड़ियों में भरकर भेजे गए थे

उन्होंने कहा कि झारखंड में भी राज्य सरकार के कई पदाधिकारियों, मुख्यमंत्री से जुड़े लोगों के पास ईडी की छापेमारी में करोड़ों रुपए बरामद हुए थे। उन्होंने कहा कि हेमंत सरकार के भ्रष्टाचार के पैसे भी विभिन्न ठिकानों पर गाड़ियों में भरकर भेजे गए थे ऐसी खबरे भी आई।इसलिए गहन छानबीन और पूछताछ से सब पता चल जायेगा। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी जनता की नजरो में धूल झोंक रही है।कांग्रेस को सब पता है।उन्होंने कहा कि भ्रष्टाचार मुक्त भारत प्रधानमंत्री मोदी की गारंटी है।

इससे पहले भी सोरेन सरकार पर हमला बोल चुके है पूर्व सीएम बाबूलाल मरांडी

पूर्व सीएम बाबूलाल मरांडी ने जून 2023 में कहा था कि, 'साहिबगंज और पाकुड़ में बहुत गंभीर स्थिति हैं। हालात चिंताजनक है, आदिवासियों का अस्तित्व डेमोग्राफी बदलाव से खतरे में है। संताल परगना के पूरे इलाके को बांग्लादेशी घुसपैठियों ने अपने जद में ले लिया है। झारखंड में बीजेपी सरकार बनते ही इनके खिलाफ निर्णायक लड़ाई लड़ी जाएगी। एनआरसी लाकर घुसपैठियों को चुन-चुनकर राज्य की सीमा से बाहर करेंगे।'

अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:- www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in