PM Modi Visit: फारूक अब्दुल्ला हुए पीएम मोदी के मुरीद, कहा- हमें इसकी जरूरत थी...उन्होंने बड़ा कदम उठाया है

PM Modi Jammu Visit: फारूक अब्दुल्ला ने कहा कि हमें इसकी जरूरत थी। यह हमारे पर्यटन और लोगों के लिए महत्वपूर्ण है। यह एक बड़ा कदम है जो आज उठाया गया है। मैं इसके लिए पीएम मोदी...
Farooq Abdullah, PM Modi
Farooq Abdullah, PM ModiRaftaar

नई दिल्ली, रफ्तार डेस्क। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज यानी मंगलवार को जम्मू जम्मू कश्मीर में 30 हजार 500 करोड़ रुपए के प्रोजेक्ट का उद्घाटन कर रहें है। इसके साथ पीएम ने घाटी में पहली इलेक्ट्रिक ट्रेन और संगलदान स्टेशन व बारामूला स्टेशन के बीच ट्रेन सेवा को हरी झंडी दिखाएंगे। पीएम मोदी के इस पूरे काम को लेकर नेशनल कॉन्फ्रेंस के प्रमुख फारूक अब्दुल्ला ने उनकी तारीफ की है।

फारूक अब्दुल्ला ने की पीएम मोदी की तारीफ

फारूक अब्दुल्ला ने कहा कि हमें इसकी जरूरत थी। यह हमारे पर्यटन और लोगों के लिए महत्वपूर्ण है। यह एक बड़ा कदम है जो आज उठाया गया है। मैं इसके लिए पीएम मोदी और रेल मंत्रालय को मुबारकबाद देता हूं।

इसकी हमें बहुत जरूरत थी

फारूक ने आगे कहा कि मुझे उम्मीद है कि जल्द ही कटरा से संगलदान तक भी ट्रेन सेवा पहुंच जाएगी। हमें अब तक यातायात को लेकर मुश्किल का सामना करना होता था। अब रेल हमें कनेक्टिविटी देगी। इसकी हमें बहुत जरूरत थी। ये हमारे टूरिज्म के लिए भी बहुत जरूरी है। हमारे लोगों के लिए भी बहुत जरूरी है। हम अब दूसरे इलाकों में आसानी से सफर कर सकते हैं।

कुछ समय से बदले-बदले से नजर आ रहें है फारूक अब्दुल्ला

गौरतलब है कि नेशनल कॉन्फ्रेंस के प्रमुख फारूक अब्दुल्ला के पीएम मोदी को लेकर विचार पिछले कुछ समय से बदले-बदले से नजर आ रहे हैं। हाल के दिनों में कई बार उन्होंने पीएम मोदी की तारीफ करते हुए देखा गया है। हाल ही में जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री और डेमोक्रेटिक प्रगतिशील आजाद पार्टी के प्रमुख गुलाम नबी आजाद ने फारूक अब्दुल्ला पर केंद्रीय नेतृत्व से मिलने की बात कही है। उन्होंने कहा कि दिल्ली में सूत्रों से पता चलता है कि फारुख अबदुल्ला केंद्रीय नेतृत्व से मिलने का प्रयास करते हैं लेकिन सिर्फ रात में।

खबरों के लिए क्लिक करें:- www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in