Nuh violence: नूंह हिंसा के आरोपियों से पुलिस की मुठभेड़, दो गिरफ्तार एक घायल

Nuh Violence News: नूंह हिंसा के आरोपियों की धरपकड़ के लिए पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है। नूंह जिले के तावड़ में पुलिस और दंगाइयों के बीच गुरुवार को मुठभेड़ हुई जिसमें 2 आरोपी गिरफ्तार एक घायल।
Nuh violence
Nuh violence

नई दिल्ली, रफ्तार डेस्क। नूंह हिंसा के आरोपियों की धरपकड़ के लिए पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है। हरियाणा में नूंह जिले के तावड़ में पुलिस और दंगाइयों के बीच गुरुवार को मुठभेड़ हुई। नूंह पुलिस ने 2 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। एक आरोपी को गोली लगी है। पुलिस अरावली की पहाड़ियों में 31 जुलाई को हुई नूंह हिंसा के आरोपियों की तलाश में सर्च ऑपरेशन चला रही है। जिसमें पुलिस ने अरावली में छिपे दो उपद्रवियों को काबू किया है।

नूंह हिंसा पर छापेमारी कर रही पुलिस

गौरतलब है कि 31 जुलाई को नूंह जिला के नल्हड़ में ऐतिहासिक शिव मंदिर में बृज मंडल यात्रा निकाली जा रही थी। इसी दौरान यात्रा पर हमला कर दिया गया। इस मामले में आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है। आरोपियों की तलाश के लिए तकनीकी सहायता से, लोगों से पूछताछ कर रही है।

गुरुवार को दो आरोपी गिरफ्तार

आरोपियों को सरेंडर करने की भी बात नूंह के पुलिस अधीक्षक नरेंद्र बिजारनिया ने कही है। फिर भी किसी ने सरेंडर नहीं किया है। पुलिस आरोपियों की धरपकड़ के लिए दिन-रात जुटी है। इसी कड़ी में पुलिस ने गुरुवार को दो आरोपियों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। इस दौरान पुलिस के साथ आरोपियों की मुठभेड़ हुई, जिसमें एक आरोपी के पांव में गोली लगी है। दोनों आरोपी अरावली की पहाड़ी में छिपे हुए थे। आरोपियों के नाम मुनसैद और सैकूल हैं। सैकूल के पैर में गोली लगी है।

बता दें कि नूंह हिंसा में दो होम गार्ड समेत छह लोगों की मौत हो चुकी है। इस हिंसा के चलते नूंह में 11 अगस्त तक इंटरनेट सेवाएं बंद की गई हैं। क्षेत्र में कफ्र्यू लगा हुआ है। हालांकि रोजाना कफ्र्यू में ढील भी दी जा रही है, ताकि लोग रोजमर्रा का सामान खरीद सकें।

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in