Indian Railways: वडोदरा मंडल के 15 रेलवे स्टेशनों का 'अमृत स्टेशन योजना' के तहत होगा विकास

Vadodara: पश्चिम रेलवे के वडोदरा मंडल समिति के अध्यक्ष एवं मंडल रेल प्रबंधक जीतेन्द्र सिंह ने कहा कि 15 रेलवे स्टेशनों का अमृत स्टेशन योजना के अंतर्गत विकास किया जा रहा है।
Indian Railways
Indian Railways Raftaar.in

वडोदरा, हि.स.। पश्चिम रेलवे के वडोदरा मंडल की वर्ष 2022-23 के लिए गठित रेल उपभोक्ता सलाहकार समिति (डीआरयूसीसी) की इस वर्ष की चौथी बैठक हुई। बैठक में उपस्थित सदस्यों ने अपने-अपने क्षेत्र से सम्बंधित यात्री सुविधाओं को बढ़ाने, रेलवे संबंधी समस्याओं के शीघ्र निराकरण करने व उनकी उचित मांगों पर सकारात्मक विचार विमर्श किया गया।

15 रेलवे स्टेशनों का अमृत स्टेशन योजना के अंतर्गत विकास

समिति के अध्यक्ष एवं मंडल रेल प्रबंधक जीतेन्द्र सिंह ने सदस्यों को आश्वस्त किया कि यात्री सुविधाओं का विकास वडोदरा मंडल की सर्वोच्च प्राथमिकता है। वरिष्ठ मंडल वाणिज्य प्रबंधक मंजू मीना ने पावर प्वाइंट प्रजेंटशन के माध्यम से वडोदरा मंडल की उपलब्धियों के बारे में जानकारी दी। उन्होंने बताया कि वडोदरा मंडल के 15 रेलवे स्टेशनों का अमृत स्टेशन योजना के अंतर्गत विकास किया जा रहा है।

नई परियोजनाओं की प्रगति एवं व्यवस्था को दिए गए सुझाव

बैठक के दौरान सदस्यों ने अपने अपने क्षेत्र की यात्री सुविधाओं, ट्रेनों के संचालन, नई परियोजनाओं की प्रगति एवं व्यवस्था में सुधार से संबंधित बहुमूल्य सुझाव दिए। समिति के अध्यक्ष सिंह ने सभी सदस्यों को आश्वस्त किया कि उनके उचित सुझावों पर यथासंभव कार्रवाई की जाएगी।

ये लोग रहे उपस्थित बैठक में

बैठक में अमित शाह, हबीब लोखंडवाला, हबीब व्होरा, ओमकारनाथ तिवारी, विट्ठलदास पटेल, अविनाश कुमार राठवा उपस्थित थे। बैठक के अंत में मण्डल वाणिज्य प्रबंधक अभिषेक सिंह ने बैठक में उपस्थित होने व अमूल्य सुझावों देने के लिए सभी का आभार प्रकट किया। इस अवसर पर मंडल के वरिष्ठ अधिकारी भी उपस्थित रहे।

अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:- www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.