अनंत अंबानी की घड़ी देख अपने को रोक नहीं पाई मार्क जुकरबर्ग की पत्नी, तारीफ करते हुए पूछा ये सवाल?

Anant Ambani-Radhika Merchant News: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन की चर्चाएं पूरी दुनिया में हैं। उनके इस सेलिब्रेशन में दुनिया के बड़े से बड़े सेलिब्रिटी शामिल हुए हैं।
Anant Ambani, Mark Zuckerberg and Priscilla Chan
Anant Ambani, Mark Zuckerberg and Priscilla Chanraftaar.in

नई दिल्ली, रफ्तार डेस्क। अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन की चर्चाएं पूरी दुनिया में हैं। उनके इस सेलिब्रेशन में दुनिया के बड़े से बड़े सेलिब्रिटी शामिल हुए हैं। इस आयोजन को कवर करने के लिए गुजरात के जामनगर में मीडिया का तांता लगा हुआ है। इसी बीच अनंत अंबानी की लग्जरी घड़ी भी सोशल मीडिया में बहुत वायरल हो रही है और इसके वायरल होने का कारण हैं मेटा के सीईओ मार्क जुकरबर्ग और उनकी पत्‍नी प्रिसिला चान।

बता दें कि इस घड़ी की कीमत 15 करोड़ के करीब है

दरअसल मार्क जुकरबर्ग की पत्नी का ध्यान अनंत अंबानी की कलाई में पहनी एक लग्जरी घड़ी पर जाती है। जिसके बारे में वह अनंत से पूछती नजर आती हैं। वह अनंत से पूछती है कि यह घड़ी किसने बनाई है। जिसका जवाब देते हुए अनंत कहते हैं रिचर्ड मिल। तभी मार्क जुकरबर्ग कहते हैं कि रिचर्ड काफी शानदार घड़ी बनाते हैं। इसी बीच मार्क जुकरबर्ग की पत्नी अनंत से कहती हैं कि यह घड़ी आपको काफी कूल लग रही है। बता दें कि इस घड़ी की कीमत 15 करोड़ के करीब है।

मेहमानो की हर पसंद का ध्यान रखा गया है

अंबानी परिवार ने अनंत अंबानी की प्री-वेडिंग पार्टी को स्पेशल बनाने के लिए 1000 करोड़ रूपए से अधिक खर्च किया है। मेहमाननवाजी में किसी तरह की भी कमी नहीं छोड़ी गयी है। मेहमानो की हर पसंद का ध्यान रखा गया है। वहीं मेहमानों के मनोरंजन का भी भरपूर ध्यान रखा गया है। अंबानी परिवार ने हॉलीवुड सिंगर रिहाना को भी परफॉर्म करने के लिए जामनगर बुलाया था। जिसमे उन्होंने बहुत ही शानदार परफॉर्म किया है। रिहाना जामनगर में अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग पार्टी में परफॉर्म करने के लिए भारी रकम ले रही हैं। वैसे, अमाउंट सीक्रेट है, लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक रिहाना एक इवेंट के लिए 12 करोड़ रुपए ($1.5 मिलियन) से 66 करोड़ रुपए ($12 मिलियन) के बीच फीस वसूलती हैं।

अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:- www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.