Suchna Seth
Suchna Sethraftaar.in

जिस Suchna Seth पर बेटे की हत्या का इल्जाम लगा, वो पति से मांग रही थी 2.5 लाख का मेंटेनेंस

बेंगलुरु के AI स्टार्टअप की CEO सूचना सेठ पर अपने 4 साल के बेटे की हत्या का आरोप है।

गोवा, रफ्तार डेस्क। गोवा में एक महिला ने अपने चार साल के बेटे की हत्या कर दी। आरोपी महिला का नाम है सूचना सेठ, जो एक आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस कंपनी की CEO है। मासूम की हत्या के बाद से ही मामले से जुड़ी नई बातें रोज़ सामने आ रही हैं। ताज़ा अपडेट्स के मुताबिक, पुलिस सूचना सेठ का साइको एनालिसिस करवाएगी। वहीं, सामने आया है कि पति से लड़ाई के चलते सूचना ने बेटे की हत्या कर दी। यह भी सामने आ रहा है कि सूचना पति से गुजारा भत्ते के रूप में ढाई लाख रुपये महीने की मांग कर रही थी, मांग पूरी नहीं होने के चलते वो गुस्से में थी।

पति से विवाद और बच्चे की हत्या की साजिश

सूचना सेठ की शादी 2010 में वेंकट रमन से हुई। साल 2020 में यानी शादी के 10 साल बाद दोनों के बीच अनबन शुरू हुई। सूचना ने वेंकट के खिलाफ घरेलू हिंसा का केस दर्ज किया। कोर्ट में बेटे की कस्टडी का केस हुआ, तो जज ने सूचना को कस्टडी सौंपी, हालांकि वेंकट को परमिशन दी कि वो हर इतवार को उससे मिल सकते हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, इसी के चलते सूचना का गुस्सा बढ़ा और उसने बेटे की हत्या की योजना बनाई।

बेटे को गोवा ले जाकर मारा

सूचना सेठ ने गोवा के कैंडोलिम इलाके में एक होटल बुक किया। 6-7 जनवरी वाले वीकेंड के लिए। 6 जनवरी को दोनों ने होटल में चेकइन किया। 8 जनवरी को चेकआउट के समय सूचना अकेली होटल से निकली। सूचना ने गोवा से बेंगुलुरु के लिए टैक्सी बुक की थी, ये टैक्सी सूचना ने 30 हजार रुपये में बुक की थी। चेकआउट के बाद जब होटल के स्टाफ ने कमरे की तलाशी ली तो वहां पर खून के धब्बे मिले और फिर होटल स्टाफ ने पुलिस को सूचना दी।

अपने पति से 2.5 लाख रुपए हर महीने गुजारा भत्ता मांगा था

पुलिस ने होटल से जानकारी लेकर टैक्सी ड्राइवर का नंबर लिया और ड्राइवर को आरोपी महिला को पास के थाने मे ले जाने को कहा। टैक्सी ड्राइवर की सूझबूझ से महिला पुलिस की गिरफ़्त में आ गयी। गिरफ्तारी के बाद सारी घटना मीडिया के सामने आ गयी। पुलिस ने महिला के बेटे की लाश को उसके बैग से बरामद किया। बच्चे की पोस्टमॉर्टेम रिपोर्ट भी आ गयी है, जिसमे उसके दम घुटने से मौत हुई। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार महिला ने तलाक के बाद अपने पति से 2.5 लाख रुपए हर महीने गुजारा भत्ता मांगा था।

खबरों के लिए क्लिक करें:- www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.