Delhi Political Crisis: सुनीता केजरीवाल बनेंगी मुख्यमंत्री? विधायकों और मंत्रियों ने सीएम आवास पर की मुलाकात

Delhi Liquor Scam: आम आदमी पार्टी के विधायक और दिल्ली सरकार के सभी मंत्री अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल से 2 अप्रैल 2024(मंगलवार) को दोपहर मुख्यमंत्री आवास मिलने पहुंचे।
Sunita Kejriwal
Sunita Kejriwalraftaar.in

नई दिल्ली, रफ्तार डेस्क। अरविंद केजरीवाल के दिल्ली शराब घोटाला मामले में तिहाड़ जेल जाने के बाद उनकी पत्नी सुनीता केजरीवाल को दिल्ली का मुख्यमंत्री बनाया जा सकता है। इसकी चर्चा जोरो पर चल रही है। वहीं आम आदमी पार्टी के विधायक और दिल्ली सरकार के सभी मंत्री अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल से 2 अप्रैल 2024(मंगलवार) को दोपहर मुख्यमंत्री आवास मिलने पहुंचे। केजरीवाल की पत्नी के साथ इन सब की मुलाकात से पहले से चल रही अटकलों को और बल मिला है। यह अटकले सुनीता केजरीवाल को दिल्ली की मुख्यमंत्री बनाने की चल रही थी। अब आम आदमी पार्टी के नेताओं और दिल्ली के मंत्रियों की सुनीता केजरीवाल के साथ मुलकात से केजरीवाल की पत्नी को मुख्यमंत्री बनाये जाने की संभावना है।

आप के विधायक और दिल्ली सरकार के सभी मंत्री सुनीता केजरीवाल से मिले

मिली जानकारी के अनुसार आम आदमी पार्टी के 55 विधायकों ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से मुलाकात की है। आम आदमी पार्टी के दिल्ली में 62 विधायक हैं। इनमे से अरविंद केजरीवाल, मनीष सिसोदिया और सत्येंद्र जैन जुडिशल कस्टडी में हैं। बचे 4 विधायक अभी दिल्ली से बाहर हैं। वहीं दिल्ली के मंत्रियों में आतिशी मार्लेना, सौरभ भारद्वाज, गोपाल राय, इमरान हुसैन, राज कुमार आनंद और कैलाश गहलोत का नाम शामिल है। जो सुनीता केजरीवाल से मिलने सीएम आवास पहुंचे थे।

अरविंद केजरीवाल के जेल से सरकार चलाने में मुश्किलें आ सकती है

उल्लेखनीय है कि दिल्ली शराब घोटाला मामले के आरोप में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को दिल्ली की राउज एवेन्यू कोर्ट ने 15 दिन की न्यायिक हिरासत में तिहाड़ जेल में भेज दिया है। वहीं अब अरविंद केजरीवाल के जेल से सरकार चलाने में मुश्किलें आ सकती है। मिली जानकारी के अनुसार आम आदमी पार्टी ऐसे में अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल को दिल्ली के मुख्यमंत्री का पदभार सौपने की सोच रही है। अगर ऐसा होता है तो सुनीता केजरीवाल को महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हुए दिल्ली की जनता के लिए सारे निर्णय लेने होंगे। वैसे भी सुनीता केजरीवाल दिल्ली के रामलीला मैदान से रविवार को लोकतंत्र बचाओ रैली से अपनी राजनीतिक पारी की शुरुआत का संकेत दे चुकी हैं।

खबरों के लिए क्लिक करें:- www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.