UP Cabinet Expansion: योगी सरकार 2.O में हुआ कैबिनेट विस्तार, राजभर समेत 4 नए मंत्रियों को मिली जगह

UP Cabinet Expansion: उत्तर प्रदेश की मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सरकार का पहला मंत्रिमंडल विस्तार आज मंगलवार को हो गया। अब योगी सरकार में मंत्रियों की संख्या बढ़कर अब 22 हो गई है।
UP Cabinet Expansion
UP Cabinet ExpansionRaftaar

नई दिल्ली, रफ्तार डेस्क। उत्तर प्रदेश की मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सरकार का पहला मंत्रिमंडल विस्तार आज मंगलवार को हो गया। अब योगी सरकार में मंत्रियों की संख्या बढ़कर अब 22 हो गई है। आज मंगलवार को राजभवन में राज्यपाल आनंदीबेन पटेल ने चार मंत्रियों को शपथ दिलाई। इनमें सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (सुभासपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर, राष्ट्रीय लोकदल (रालोद) के विधायक अनिल कुमार और भाजपा के एमएलसी दारा सिंह चौहान तथा साहिबाबाद के विधायक सुनील शर्मा शामिल रहे।

मुख्‍यमंत्री योगी ने दी सभी साथियों को बधाई

यह शपथ ग्रहण समारोह राज भवन लखनऊ में आयोजित किया गया। इसमें मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी मौजुद रहें। योगी सरकार ने ओमप्रकाश राजभर को अहम जिम्मेदारी दी है। इसके साथ मुख्‍यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि उत्तर प्रदेश सरकार में आज मंत्री पद की शपथ लेने वाले सभी साथियों को हार्दिक बधाई। पूर्ण विश्वास है कि आप सभी 'मोदी की गारंटी' को धरातल पर उतारते हुए 'विकसित उत्तर प्रदेश' के संकल्प की सिद्धि में महत्वपूर्ण भूमिका निभाएंगे।

ओम प्रकाश राजभर को मिली बड़ी ज़िम्मेदारी

कैबिनेट विस्तार पर SBSP के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर ने कहा कि ये बड़ी ज़िम्मेदारी है। प्रदेश में गरीब, दलित, पिछड़ों, अल्पसंख्यकों की योजनाओं का लाभ लोगों तक पहुंचाने के लिए सरकार कटिबद्ध है। उत्तर प्रदेश कैबिनेट विस्तार पर RLD विधायक और नए मंत्री अनिल कुमार ने कहा कि मैं पार्टी अध्यक्ष जयंत चौधरी और प्रधानमंत्री मोदी के साथ मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को धन्यवाद करता हूं कि उन्होंने मुझे यह मौका दिया गया है। मुझे जो भी जिम्मेदारियां दी जाएंगी, मैं उसे पूरी तरह से निभाऊंगा।

अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:- www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.