Delhi News
Delhi Newsraftaar.in

Delhi News: दिल्ली में आवारा कुत्तों का आतंक, मासूम बच्ची को नोच-नोच कर मार डाला

Delhi News: देश की राजधानी दिल्ली में आवारा कुत्तों का आतंक सामने आया है।

नई दिल्ली, रफ्तार डेस्क। देश की राजधानी दिल्ली में आवारा कुत्तों का आतंक सामने आया है। यह खबर आयी है दिल्ली के तुगलक लेन के धोबी घाट इलाके से, जहां आवारा कुत्तों के एक झुंड ने दो साल की बच्ची पर हमला करके जान से खत्म कर दिया है। आवारा कुत्तों के झुंड ने मासूम बच्ची को 150 मीटर तक घसीटा और उसके बाद बच्ची को नोच नोच कर मार डाला। आवारा कुत्तो ने इस घटना को शनिवार शाम 6 बजे अंजाम दिया। जो कि बहुत ही दुखद है।

जांच शुरू कर दी गयी है

दिल्ली पुलिस के अनुसार आवारा कुत्तों ने मासूम बच्ची को घर के बाहर से घसीटा था। दरअसल बच्ची अपने घर के बाहर बैठी हुई थी, तभी चार से पांच कुत्तों ने बच्ची पर हमला का दिया और उसे कई मीटर तक घसीटा और नोच नोच कर मार डाला। दिल्ली पुलिस ने बताया कि परीक्षण के बाद बच्ची के शव को परिवार को सौंप दिया गया है और जांच शुरू कर दी गयी है।

आगे पुलिस की जांच ने सब साफ़ हो जायेगा

वहीं नई दिल्ली नगरपालिका परिषद (NDMC) के एक वरिष्ठ अधिकारी का कहना है कि यह बहुत ही दुखद घटना है। अधिकारी ने आगे बताया कि वहां(क्षेत्र में) पशु चिकित्सकों की एक टीम मौके पर पहुंची और टीम ने बताया कि यहां कुत्तों का टीकाकरण और नसबंदी की जाती है। आगे पुलिस की जांच ने सब साफ़ हो जायेगा।

उनके इलाके में आवारा कुत्तो का यह कोई पहला हमला नहीं है

परिवार का कहना है कि कुछ लोग आवारा कुत्तो को खाना खिलाते हैं, जिनके खिलाफ उन्होंने सख्त कार्यवाही करने की मांग की है। पीड़ित बच्ची के चाचा रवि ने कहा कि शाम के 6 बजे थे जब चार से पांच आवारा कुत्तों ने हमारी बच्ची पर हमला कर दिया और उसे 100-150 मीटर तक घसीटा और नोच नोच कर मार डाला। रवि ने बताया कि उनके इलाके में आवारा कुत्तो का यह कोई पहला हमला नहीं है।

लेकिन किसी ने भी उन शिकायतों पर ध्यान नहीं दिया

रवि का कहना है कि आवारा कुत्तो ने पहले भी बाहर खेल रहे बच्चों, मुर्गियों और बिल्लियों पर हमला किया था, जिसका स्थानीय लोगो ने कई बार संबंधित अधिकारियों से शिकायत की। लेकिन किसी ने भी उन शिकायतों पर ध्यान नहीं दिया। रवि ने बताया कि हमने आवारा कुत्तो को खाना खिलाने वाले लोगो को रोकने की बहुत कोशिश की थी, इसके लिए उन्होंने हमारी पुलिस में शिकायत करने की धमकी दी थी। हम लोग गरीब हैं। रवि ने आगे बताया कि स्थानीय लोगो ने इन लोगो की पुलिस से भी शिकायत की थी लेकिन पुलिस ने कोई कार्यवाही नहीं की।

अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:- www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.