लड़कियों से परेशान ऑटो ड्राइवर की खास अपील, गाड़ी में लिखा- 'भाया' की जगह इस नाम से करें संबोधित

Auto Driver Appeal: ऑटो ड्राइवर ने इस संदेश के माध्यम से एक खास अपील की है। इस अपील को सोशल मीडिया यूजर्स लड़कियों के लिए बता रहे हैं।
लड़कियों से परेशान ऑटो ड्राइवर की खास अपील, गाड़ी में लिखा- 'भाया' की जगह इस नाम से करें संबोधित
raftaar.in

नई दिल्ली, रफ्तार डेस्क। एक ऑटो ड्राइवर का अपनी गाड़ी में लिखा संदेश सबका ध्यान उस तरफ खींच लाया। दरअसल एक पैसेंजर को ये संदेश इतना भाया कि उसने इस संदेश की फोटो खींच डाली और सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया। जिसको खूब पढ़ा जा रहा है। ऑटो ड्राइवर ने इस संदेश के माध्यम से एक खास अपील की है। इस अपील को सोशल मीडिया यूजर्स लड़कियों के लिए बता रहे हैं।

ऑटो ड्राइवर उसको लड़कियों के द्वारा 'भाया' कहले से तंग आ गया है

दरअसल ऑटो ड्राइवर उसको लड़कियों के द्वारा 'भाया' कहले से तंग आ गया है। जिसको लेकर वह इस संदेश के माध्यम से अपनी बात रख रहा है। इस फोटो को सोशल मीडिया एक्स पर नाया नाम की यूजर ने शेयर किया है। नाया ने अपनी एक्स पोस्ट के कैप्शन में लिखा 'आज मैंने ऑटो में ये देखा।' इस पोस्ट को एक्स पर खूब देखा जा रहा है।

ऑटो ड्राइवर ने अपने पैसेंजरों से अपील की है कि उसको 'भाया' कहकर न बोला जाए

ऑटो ड्राइवर ने अपने पैसेंजरों से अपील की है कि उसको 'भाया' कहकर न बोला जाए। बल्कि उसको 'भाई, दादा, बॉस और ब्रदर कहकर संबोधित किया जाए। ड्राइवर को लोगो द्वारा उसे भैया की जगह 'भाया' शब्द से संबोधित करना बिल्कुल भी पसंद नहीं है। जिसको लेकर वह अपने इस संदेश के माध्यम से लोगो से 'भाया' की जगह 'भाई, दादा, बॉस और ब्रदर से संबोधित करने के लिए कह रहा है। सोशल मीडिया एक्स पर नाया नाम की यूज़र की इस पोस्ट को काफी शेयर किया जा रहा है। इसको लेकर लोग कमेंट करते हुए अलग अलग प्रतिक्रिया दे रहे हैं। इसको लेकर एक यूजर ने लिखा, 'भैया के कुछ स्टैंडर्ड हैं।' दूसरा यूजर ने लिखा ''बॉस तो पर्सनल था।'

अधिकतर ऑटो ड्राइवर अपने दिल की बात को अपनी गाड़ी में संदेश के माध्यम से लिखकर बताने की कोशिश करते हैं। लेकिन कुछ ही ऑटो ड्राइवर होते हैं, जिनका संदेश खूब पढ़ा जाता है। आजकल सोशल मीडिया का जमाना है। सोशल मीडिया यूजर ऐसे संदेशो को अपने पोस्ट के माध्यम से शेयर करने में पीछे नहीं रहते हैं।

अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:- www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in