MLC Election: MLC चुनाव के लिए भाजपा ने उतारे उम्मीदवार, यूपी, बिहार में इन चेहरों पर जताया भरोसा

Bihar BJP MLC List: भाजपा ने आगामी विधान परिषद चुनाव को लेकर अपनी लिस्ट जारी कर दी है। पार्टी ने बिहार की 3 यूपी की 7 एमएलसी सीटों पर अपने उम्मीदवारों के नाम की घोषणा कर दी है।
BJP MLC List
BJP MLC ListRaftaar

नई दिल्ली, रफ्तार डेस्क। देश में अगामी लोकसभा चुनाव से पहले भारतीय जनता पार्टी के खेमें से बड़ी खबर सामने आ रही है। दरअसल, भाजपा ने आगामी विधान परिषद चुनाव को लेकर अपनी लिस्ट जारी कर दी है। पार्टी ने बिहार की 3 एमएलसी सीटों पर अपने उम्मीदवारों के नाम की घोषणा कर दी है। बिहार के साथ भाजपा ने उत्तर प्रदेश में भी सात एमएलसी सीटों पर अपने उम्मीदवारों के नाम की घोषणा कर दी है। यूपी में भाजपा ने जय बहादुर पाठक, महेंद्र कुमार सिंह, अशोक कटारिया, मोहित बेनिवाल, धर्मेंद्र सिंह, रामतीर्थ सिंघल और संतोष सिंह को मौका दिया है।

बिहार की 3 एमएलसी सीटों इनको बनाया उम्मीदवार

गौरतलब है कि बीजेपी ने बिहार की 3 एमएलसी सीटों पर अपने उम्मीदवारों के नाम की घोषणा कर दी है। इसके साथ पार्टी ने उत्तर प्रदेश की सात सीटों पर अपने उम्मीदवारों की सूची जारी कर दी है। बिहार में बीजेपी ने मंगल पांडेय पर एक बार फिर से भरोषा कर एमएलसी का उम्मीदवार बनाया है। वहीं मंगल पांडेय के साथ भाजपा ने मोहन लाल गुप्ता और अनामिका सिंह का नाम एमएलसी के लिए फाइनल किया है।

भाजपा ने यूपी से इनको बनाया उम्मीदवार

बिहार के भाजपा ने यूपी से विजय बहादुर पाठक को दोबारा मौका दिया है और एमएलसी प्रत्याशी बनाया है। वहीं डॉ महेंद्र कुमार सिंह, अशोक कटारिया, बीजेपी के प्रदेश उपाध्यक्ष मोहित बेनीवाल, राम तीरथ सिंघल और प्रदेश उपाध्यक्ष संतोष सिंह और धर्मेंद्र सिंह को बीजेपी को एमएलसी प्रत्याशी बनाया है। वहीं झारखंड से राज्यसभा के लिए बीजेपी ने प्रदीप वर्मा को उम्मीदवार बनाया है।

खबरों के लिए क्लिक करें:- www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.