Indian Airports Receive Threat: नागपुर, गोवा और जयपुर एयरपोर्ट को मिली बम से उड़ाने की धमकी, बढ़ाई गई सुरक्षा

New Delhi: नागपुर, गोवा और जयपुर एयरपोर्ट एडमिनिस्ट्रेशन को आज एक धमकी भरा E-Mail मिला। जिसमे एयरपोर्ट को बम से उड़ाने की धमकी दी गई है।
Indian Airports Receive Threat
Indian Airports Receive ThreatRaftaar.in

नई दिल्ली, रफ्तार डेस्क। देश में आज जयपुर, नागपुर और गोवा एयरपोर्ट को बम से उड़ाने की धमकी मिली। एयरपोर्ट एडमिनिस्ट्रेशन को E-Mail पर किसी अज्ञात व्यक्ति ने धमकी दी। जिसके बाद, अधिकारियों ने सुरक्षा-व्यवस्था बढ़ा दी है और गहन तलाशी अभियान शुरु कर दिया है। इस मामले में FIR दर्ज हुई और मामले की जांच शुरु हो गई है।

गोवा एयरपोर्ट

डाबोलिम इंटरनेशल एयरपोर्ट के डायरेक्टर एसवीटी धनमजय राव ने कहा- एयरपोर्ट के ऑफिशल अकाउंट पर आज किसी ने एयरपोर्ट को बम से उड़ाने की धमकी दी। जिसके बाद एयरपोर्ट अथोरिटी ने इस मामले में शिकायत दर्ज की। पुलिस और बॉम्ब स्कैड टीम ने सर्च ऑपरेशन शुरु किया। धनमजय राव ने आगे कहा कि "हमने अधिक सुरक्षा-व्यवस्था बढ़ा दी है। इस घटना के बाद फ्लाइट ऑपरेशनस् पर बुरा असरा पड़ा।

जयपुर एयरपोर्ट

आज सुबह जयपुर इंटरनेशनल एयरपोर्ट को भी आज बम से उड़ाने की धमकी भरा E-Mail मिला। जिसके बाद एयरपोर्ट पर तलाश जारी हो गई। इस जांच में सुरक्षा अधिकारियों को कुछ नहीं मिला। इस मामले में एयरपोर्ट अधिकारी ने कहा- हम दूसरे राज्यों से भी इस संबंध में बातचीत कर रहे हैं जिन्हें इस तरह के धमकी भरे E-Mail मिले। इस मामले में साइबर पुलिस की IT-Cell जांच में जुट गई है।

नागपुर एयरपोर्ट

महाराष्ट्र के नागपुर एयरपोर्ट एडमिनिस्ट्रेशन को भी आज सुबह 10 बजे धमकी भरा E-Mail मिला। पुलिस के मुताबिक, यह E-Mail एयरपोर्ट डायरेक्टर आबिद रुई के मेल पर आया था। जिसके बाद उन्होंने इसकी जानकारी नागपुर के सोनेगांव पुलिस स्टेशन को दी। फिलहाल, इस बारे में सभी एयरपोर्ट के वरिष्ठ सुरक्षा अधिकारियों को सूचित कर दिया गया है। इसके अलावा एहतियात बरतते हुए हवाई अड्डों की सुरक्षा बढ़ा दी गई है। हाल ही में देश के कई एयरपोर्टों को इस तरह के बॉम्ब से धमकाने वाले E-Mail आए। 26 अप्रैल को कानपुर एयरपोर्ट पर भी ऐसा ही मामला सामने आया। पुलिस जांच में पता चला की, कि किसी ने अफवाह फैलाई है।

अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:- www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in